×

WOW: कुछ इस तरह सेलिब्रेट करेंगे हनी सिंह अपना नया साल, बाकि स्टार्स का ऐसा है प्लान

By
Published on: 29 Dec 2016 6:04 AM GMT
WOW: कुछ इस तरह सेलिब्रेट करेंगे हनी सिंह अपना नया साल, बाकि स्टार्स का ऐसा है प्लान
X

welcome-2017

मुंबई: क्रिसमस का खुमार अभी ठीक से लोगों का उतरा नहीं है कि नया साल आ गया है। नए साल की ख़ुशी को सेलिब्रेट करने के लिए लोग अपने-अपने प्लान बनाने में लगे हुए हैं। कोई बाहर जाने का प्लान कर रहा है, तो कोई अपने घर पर रहकर ही इस ख़ुशी को सेलिब्रेट करने की तैयारी में लगा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स कैसे पीछे रह सकते हैं। उन्होंने भी अपने नए साल की तैयारियां शुरू कर दी हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आपके चहेते स्टार्स किस तरह नया साल मनाएंगे, तो इसके बारे में हम आपको बताते हैं। इनमें आमिर खान, संजय दत्त, हनी सिंह, जैकलिन फर्नांडिस और सैफ अली खान सहित कई स्टार्स के प्लान शामिल हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है साल 2017 में आमिर खान का प्लान

aamir-khan

आमिर खान : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दंगल' रिलीज हो गई है। रिलीज होने के तीन दिन के अंदर ही इस फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है और अभी भी यह फिल्म जमकर कमाई कर रही है। इस फिल्म में आमिर खान ने महावीर सिंह फोगट का रोल निभाया है, जो कि अपनी बेटियों को पहलवानी सिखाता है। फिल्म ‘दंगल’ के लिए तारीफ बटोर रहे एक्टर आमिर खान अपनी शादी की सालगिरह और नए साल का जश्न एक साथ पंजगनी में मनाएंगे। बता दें कि आमिर और किरण राव की शादी 28 दिसंबर, 2005 में हुई थी।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है साल 2017 में सैफ अली खान का प्लान

taimur ali khan pataudi

सैफ अली खान: हाल ही में 20 दिसंबर को पापा बने सैफ अली खान नए साल का स्वागत घर पर करने की तैयारी कर रहे हैं क्योंकि करीना कपूर नई नई मां बनी हैं। ऐसे में वह बेबी तैमूर और वाइफ करीना के साथ घर पर ही ख़ुशी को सेलिब्रेट करेंगे।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है साल 2017 में हनी सिंह का प्लान

हनी सिंह : बॉलीवुड के जाने-माने रैपर हनी सिंह के फैंस जानने के लिए बेकरार हैं कि वह इस बार अपना नया साल कैसे मनाएंगे? तो उनके फैंस को बता दें कि साल 2017 का स्वागत हनी सिंह अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ करेंगे।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है साल 2017 में संजय दत्त का प्लान

संजय दत्त: साल 2016 में जेल से रिहा हुए बॉलीवुड के खलनायक 'संजू बाबा' अपना नया साल वाइफ मान्यता और बच्चों के साथ इंडिया से बाहर मनाने जाएंगे।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है साल 2017 में एक्टर प्रभास का प्लान

प्रभास : ‘बाहुबली’ में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले साउथ एक्टर साल 2017 की शुरुआत में शूटिंग में बिजी रह सकते हैं। इन दिनों उसी फिल्म के दूसरे पार्ट ‘बाहुबली : द कनक्लूजन’ की शूटिंग कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है साल 2017 में यामी गौतम का प्लान

यामी गौतम : फेयर एंड लवली फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस आजकल अपनी शूटिंग में बिजी हैं और नए साल के स्वागत के लिए उन्होंने खास प्लान नहीं बनाया है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है साल 2017 में जैकलिन का प्लान

जैकलिन फर्नाडीज : श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलिन कोलंबों में अपनी फैमिली के साथ नए साल का जश्न मनाएंगी।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है साल 2017 में राधिका आप्टे का प्लान

राधिका आप्टे : बॉलीवुड में बोल्डनेस से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस राधिका आजकल लंदन में हैं और म्यूजिशियन हसबैंड बेनेडिक्ट टेलर के साथ नए साल का जश्न मनाने की तैयारी कर रही हैं।

Next Story