Vicky Kaushal : नवविवाहित विक्की कौशल को आ रही है कैटरीना कैफ की याद, पत्नी की याद में विक्की सुन रहे हैं ये रोमांटिक गाना

काम की वजह से अभिनेता विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ कुछ वक्त भी नहीं बीता पाए थें कि उन्हें इंदौर जाना पड़ा। ऐसे में उन्हें कैटरीना की खूब याद सता रही है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 21 Dec 2021 6:48 AM GMT (Updated on: 21 Dec 2021 7:20 AM GMT)
Vicky Kaushal : नवविवाहित विक्की कौशल को आ रही है कैटरीना कैफ की याद, पत्नी की याद में विक्की सुन रहे हैं ये रोमांटिक गाना
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Vicky Kaushal : बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हाल ही में खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ परिणय सूत्र में बंध गए हैं। दोनों की शादी इस वर्ष की बहुप्रतिक्षित और भव्य शादी में से एक थी। लेकिन अब काम के प्रति कमीटमेंट के कारण दोनों अभिनय कलाकारों को एक साथ क्वालीटी टाइम स्पेंट करने का मौका नहीं मिल रहा है। जहां एक ओर अभिनेता विक्की कौशल अपने अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर रवाना हो चुके हैं। वहीं दूसरी ओर कैटरीना कैफ भी बहुत जल्द अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में लगने वाली हैं। इस बीच विक्की को इंदौर में कैटरीना की खूब याद आ रही है। अभिनेता कैटरीना को याद करते हुए पंजाबी सिंगर 'गुरदास मान' (Gurdas Maan) का गाना 'सजना वे सजना " सुन रहे हैं। विक्की ने इस गाना को सुनते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है।

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया रोमांटिक गाने का वीडियो

अभिनेता विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर यह वीडियो साझा किया है। उन्होंने पंजाबी सिंगर गुरदास मान का बेहद पुराना गाना 'सजना वे सजना' (Sajna Ve Sajna) जो आज भी लोकप्रिय है, को सुनते हुए एक वीडियो इंस्टा पर स्टोरी लगाई है। इंस्टा स्टोरी में विक्की को सफेद और काले रंग के शर्ट में देखा जा सकता है। इसी के साथ अभिनेता ने काले रंग के मैचिंग टोपी को कैरी किया है। इंस्टा स्टोरी में विक्की बीयर्ड लुक में हैं। उन्होंने अपने लेफ्ट प्रोफाइल को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे को पोज दिया है।

कैटरीना भी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बीजी होने वाली हैं

इंस्टाग्राम स्टोरी में विक्की कौशल ने काले रंग का सनग्लास पहन रखा है। गौरतलब है कि अभिनेता इन दिनों इंदौर में हैं। विक्की अपने अगले फिल्म की शूटिंग के लिए यहां पहुंचे हुए हैं। वहीं विक्की की पत्नी अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी बहुत जल्द फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग शुरु करने वाली हैं। फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना कैफ सहित अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

सास - ससुर में मिलने कैटरीना पहुंची अपने ससुराल

हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ को विक्की कौशल के अंधेरी वाले घर यानी के उनके ससुराल जाते हुए देखा गया है। अभिनेत्री विक्की के गैर मौजूदगी में उनके माता - पिता से मिलने गई थीं। कैटरीना अपनी रेंज रोवर कार में बैठकर विक्की के घर गई थीं। इस दौरान उन्होंने अपने आंखों पर काला चश्मा और मास्क लगाया था। कैटरीना के हाथों के लाल चूड़ा ने पैपराजी का ध्यान अपनी ओर खींचा। पैपराजी द्वारा खींचे गए तस्वीरों में अभिनेत्री को फोन पर किसी से बात करते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को विवाह के बंधन में बंधे थें। इसके बाद वो हनीमून पर चले गए थें। अपनी शादी की तरह ही उन्होंने अपने हनीमून प्लेस को भी सीक्रेट बनाकर रखा था। किसी को पता नहीं चला कि ये कपल अपने हनीमून पर कहां गए थें। वहां से लौटने के बाद उनके सेलेब फ्रेंड कपल के रिसेप्शन पार्टी का इंतजार कर रहे हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story