Anant-Radhika Wedding: शादी के बाद क्यों जामनगर पहुंचें अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट? यहां जानें

Anant-Radhika Wedding: ह न्यूली वेड्स कपल अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी के बाद अपने पैत्रिक शहर जामनगर पहुंच चुका है, जहां दोनों का जोरदार स्वागत किया गया।

Shivani Tiwari
Published on: 17 July 2024 5:25 AM GMT
Anant Ambani-Radhika Merchant In Jamnagar
X

Anant Ambani-Radhika Merchant In Jamnagar (Photo- Social Media)

Anant Ambani-Radhika Merchant In Jamnagar: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट पति पत्नी बन चुके हैं, दोनों ने 12 जुलाई को सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की, भले ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध चुके हैं, लेकिन अब तक इनकी शादी का जश्न खत्म नहीं हुआ है, जी हां! अब यह न्यूली वेड्स कपल शादी के बाद अपने पैत्रिक शहर जामनगर पहुंच चुका है, जहां दोनों का जोरदार स्वागत किया गया। आइए आपको उसकी एक झलक दिखाते हैं।

जामनगर में अनंत-राधिका का हुआ जोरदार स्वागत

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के वीडियोज अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, इनकी शादी का जश्न इतना शानदार था कि सिर्फ देश भर में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में उसकी चर्चा हो रही है। शादी के बाद अनंत और राधिका अपने पैत्रिक शहर जामनगर पहुंच चुके हैं, जहां इस न्यूली वेड्स जोड़े का बहुत ही खास अंदाज में स्वागत किया गया। ढोल नगाड़ों और फूलों की वर्षा के साथ अनंत और राधिका का स्वागत हुआ, दोनों की एक झलक देखने के लिए हजारों लोग वहां मौजूद थे,अब तो सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहें हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का ग्रैंड वेलकम किया गया।

जामनगर जाने की क्या हो सकती है वजह

जामनगर पूरे अंबानी परिवार के लिए ही खास है, क्योंकि यहां पर अनंत की दादी का घर है। याद दिला दें कि यहीं पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पहली प्री वेडिंग भी की गई थी, जहां सितारों का जमावड़ा लगा हुआ था। अब सवाल ये उठता है कि अनंत और राधिका शादी के तुरंत बाद जामनगर क्यों पहुंचें हैं तो दरअसल अनंत अंबानी को जामनगर से बहुत लगाव है, वे यहां के लोगों को अपना परिवार मानते हैं, ऐसे में हो सकता है कि अनंत और राधिका वहां के लोगों का आशीर्वाद लेने और कुछ रस्में करने गए हों।


लंदन में भी होगा शानदार वेडिंग सेलिब्रेशन

सुनने में आ रहा है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न अभी खत्म नहीं हुआ है, जामनगर के बाद दोनों लंदन रवाना होंगे, और वहां पर भी इनकी शादी का जश्न होने वाला है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story