×

NewYork: Ayaan Ali Bangash ने पोस्ट किया बच्चन फैमिली के साथ तस्वीर

ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियों का आनंद ले रहें हैं। इस बीच म्यूजिशियन अयान अली बंगश ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें कि शेयर

Anushka Rati
Published on: 18 July 2022 3:02 PM GMT
NewYork: Ayaan Ali Bangash ने पोस्ट किया बच्चन फैमिली के साथ तस्वीर
X

NewYork Vacation (image: social media)

NewYork Vacation: बॉलीवुड की सबसे हसीन और मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या बच्चन (Aryadhya Bachchan) इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियों का आनंद ले रहें हैं। इस बीच म्यूजिशियन अयान अली बंगश (Ayaan Ali Bangash) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर न्यूयॉर्क से ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की।

उन तस्वीरों में ऐश्वर्या अपने काले रंग के आउटफिट और लाल होंठों में हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं, जबकि अभिषेक अपने ग्रे हुडी और फंकी पीले चश्मे में हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे। वहीं आराध्या डेनिम आउटफिट में पीच की तरह खूबसूरत लग रही थीं। सेल्फी के लिए तीनों मुस्कुरा रहे थे।

वहीं अयान कैप्टिवेद थे और उन्होंने तस्वीर की कैप्शन में लिखा लवली फोटो, 'थैंक्स सो मच भाईजान एंड भब्ज़ #नीक #न्यूयोर्क @बच्चन @ऐश्वर्यारायबच्चन_अर्ब @अमानलीबंगश.'

इस बीच अगर हम काम कि बात करे तो, ऐश्वर्या अपने आगामी प्रोजेक्ट 'पोन्नियिन सेलवन: आई' के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, प्रभु, आर. सरथकुमार, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, रहमान और आर पार्थिबन जैसे कलाकार हैं।

फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था और अब यह कानूनी पचड़े में पड़ गया है। एक अदालत ने कथित तौर पर फिल्म में चोलों को गलत तरीके से पेश करने के लिए फिल्म के निर्देशक मणिरत्नम और आदित्य करिकाला की भूमिका निभा रहे अभिनेता चियान विक्रम के खिलाफ कानूनी नोटिस जारी किया है।

इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन कि अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म "गुलाब जामुन" में मुख्य किरदार में नजर आएंगी और यह फिल्म इस साल 04 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके साथ ही श्री नारायण सिंह की फिल्म "जैस्मीन स्टोरी ऑफ ए लीज्ड वॉम्ब" में भी ऐश्वर्या मुख्य भूमिका में होंगी और यह फिल्म इस 29 दिसंबर में रिलीज होगी, नेल्सन दिलिपकुमार की फिल्म "जेलर" में भी बहुत जल्द ऐश्वर्या काम करेंगी जो अगले साल 2023 के जनवरी में रिलीज होगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story