×

Next Week Upcoming Movies: इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर चढ़ेगा देशभक्ति का रंग, ये फिल्में होंगी रिलीज

Bollywood Movies Releasing This Week: इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की जितनी भी फिल्में रिलीज होने वाली है, सब देशभक्ति पर आधारित है, इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 March 2024 10:13 AM GMT
Next Week Upcoming Movies: इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर चढ़ेगा देशभक्ति का रंग, ये फिल्में होंगी रिलीज
X

Next Week Upcoming Movies 2024: रिलीज की तारीखों, कलाकारों, गानों, ट्रेलरों और बहुत कुछ के साथ इस 2024 आगामी बॉलीवुड फिल्मों की एक सूची, ताकि आपके पास अपने टिकट बुक करने या अपने स्ट्रीमिंग ऐप्स को लोड करने से पहले आपको आने वाली फिल्मों के बारे में पहले से ही ज्ञान हो। जानें कि कौन सी फिल्में इस हफ्ते सिनेमाघरों में आ रही हैं।

2024 में कौन कौन सी मूवी रिलीज हो रही है (Bollywood Upcoming Movies 2024)-

आज हम आपको इस हफ्ते यानि 15 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है, जो आप सिनेमाघरो में देख सकते है।

बस्तर द नक्सल स्टोरी की कहानी (Bastar: The Naxal Story)-


बॉलीवुड और साउथ की खूबसूरत एक्‍ट्रेस अदा शर्मा की अगली फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' इस हफ्ते यानि 15 मार्च 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। यदि हम Bastar: The Naxal Story की कहानी बात करे तो फिल्म में 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' में अदा शर्मा आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में आतंकवाद के खिलाफ जंग दिखाई गई है। जिसमें 76 शहीद सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने और उनके बदले की कहानी को दिखाया गया।

योद्धा मूवी स्टोरी (Yodha Movie Story)-


सिद्धार्थ मल्होत्रा राशि खन्ना व दिशा पटानी की अपकमिंग फिल्म योद्धा 15 मार्च 2024 को रिलीज होगी। Yodha Movie में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक सोल्जर की भूमिका में है। जो एयरप्लेन हाईजैक करने वाले आतंकियों के खिलाफ लड़ता है और प्लेन में मौजूद सभी पैसेंजर को सही सलामत वापस लेकर आता है। हाथों में बंदूक लिए सिद्धार्थ जमकर आतंकियों से मार-धार करते हुए नजर आएंगे।

रजाकार मूवी स्टोरी (Razakar Movie Story)-


फिल्म रजाकार जोकि पहले मार्च के पहले हफ्ते में रिलीज होने वाली थी। उसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 15 मार्च 2024 कर दिया गया है। यदि हम रजाकार फिल्म की कहानी के बारे में बात करे तो Razakar Movie में दिखाया गया है कि जब हैदराबाद के निजाम के सिपाही जनता को मारने लगते हैं और सभी हिंदू लोगों को मार दिया जाता है। ऐसे में वहां की जनता अपने लिए आवाज उठाती है और सरदार वल्लभभाई पटेल से कहती है कि उन्हें भारत में मिलना है, जिसके बाद भारतीय सेना हैदराबाद पर आक्रमण करती है और वहां के निजाम को वहां से भगा देती है, जिसके बाद वो निजाम पाकिस्तान में चले जाते है। और हैदराबाद की जनता भारत का हिस्सा बन जाती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story