×

NGO तमन्ना के दिव्यांग बच्चों ने मॉडलों संग किया रैंप वॉक

राजधानी में एनजीओ तमन्ना ने 'फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया' और पर्ल समूह के सहयोग से शनिवार को एक फैशन शो आयोजित किया गया।

priyankajoshi
Published on: 27 Aug 2017 10:16 AM GMT
NGO तमन्ना के दिव्यांग बच्चों ने मॉडलों संग किया रैंप वॉक
X

नई दिल्ली : राजधानी में एनजीओ तमन्ना ने 'फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया' और पर्ल समूह के सहयोग से शनिवार को एक फैशन शो आयोजित किया गया। तमन्ना के दिव्यांग बच्चों ने भी मॉडलों के साथ रैंप वॉक किया।

यह फैशन शो हयात रिजेंसी होटल में हुआ। तमन्ना एनजीओ डॉक्टर श्यामा चोना द्वारा उनकी बेटी 'तमन्ना' के नाम पर संचालित किया जाता है।

ये हस्तियां शामिल

शो में अभिनेत्री कृति सैनन, गायक दिवाकर, ऑस्ट्रेलियाई हाई कमिश्नर हरिंदर सिद्धू, मिस टीन यूनिवर्स सृष्टि कौर, एफडीसीआई के अध्यक्ष सुनील सेठी, केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की पत्नी संगीता जेटली जैसी हस्तियां शामिल हुईं। इस रंगारंग फैशन शो में अब्राहम और ठाकुर, अंजू मोदी, गौरव जे. गुप्ता, पायल जैन, पायल प्रताप सिंह, राजेश प्रताप सिंह, संजय गर्ग और अमित अग्रवाल जैसे डिजाइनरों ने अपने परिधान संग्रह पेश किए।

क्या कहा एनजीओ की संस्थापक ने?

इस अवसर पर तमन्ना एनजीओ की संस्थापक, अध्यक्ष व पद्म श्री और पद्म भूषण से सम्मानित डॉक्टर श्यामा चोना ने कहा, "इस साल के शो का टैगलाइन 'अनंत अवसर' है, जिसका मतलब है कि दिव्यांगों को मिलने वाले अवसरों में कोई बाधा नहीं है। हर साल तमन्ना फैशन शो आयोजित करने का कारण दिव्यांगों के जीवन में अधिक आत्मविश्वास और सम्मान लाना है, मुझे लगता है कि ये किसी से कम नहीं हैं और इनमें दूसरों के बजाय कही अधिक क्षमता है।"

हिस्सा बनकर बेहद खुशी है

अभिनेत्री कृति सैनन का कहना है कि इन प्रतिभावान बच्चों को चमकने के लिए बस एक मौके की जरूरत है। उन्हें इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुशी हो रही है। एफडीसीआई के अध्यक्ष सुनील सेठी ने कहा कि हर साल तमन्ना के समर्पित प्रयासों के साथ जुड़ना उनके लिए सम्मान की बात है।

पर्ल अकेडमी की सीईओ प्रोफेसर नंदिता अब्राहम ने कहा कि वह तमन्ना स्पेशल स्कूल की ओर से आयोजित इस फैशन शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। शो का उद्देश्य इन बच्चों की विशेष जरूरत पूरी कर इन्हें खुश करना है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story