×

Nia Sharma Biography: एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला रह चुकी हैं निया शर्मा, अब करेंगी Big Boss OTT का टेंपरेचर हाई

निया शर्मा (Nia Sharma) छोटे पर्दे की बोल्ड, बेबाक और मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार हैं। निया अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, कभी अपनी फोटोज की वजह से तो कभी ट्रोलर्स की वजह से।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Updated on: 1 Sep 2021 5:34 PM GMT
Nia Sharma
X

निया शर्मा (Photo- Social Media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Nia Sharma Biography: निया शर्मा (Nia Sharma) छोटे पर्दे की बोल्ड, बेबाक और मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार हैं। निया अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, कभी अपनी फोटोज की वजह से तो कभी ट्रोलर्स की वजह से। निया शर्मा अपने फैशन सेंस, गॉर्जियस ट्रेंडी मेकअप, स्टाइल, कपड़ों और बोल्ड फोटोशूट (Nia Sharma Bold Shoot) के चलते लाइमलाइट में रहती हैं। टीवी की यह सिजलिंग एक्ट्रेस अब बिग बॉस के घर में तहलका मचाने तैयार हैं। हालांकि अभी इस राज से पर्दा नहीं उठा है कि एक्ट्रेस आज यानी 1 सितम्बर को गेस्ट बन कर आएंगी या बतौर कंटेस्टेंट एंट्री लेने वाली हैं।

लेकिन वूट (Voot) ने एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें निया कह रही हैं- "आजकल मेरी फेवरेट हॉबी है 24 घंटे बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) देखना। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब गेम खेलने का टाइम आ गया है। घर में तूफान आने वाला है, क्योंकि मैं आ रही हूं बिग बॉस ओटीटी के घर में तबाही मचाने। '' निया की इस बात से तो साफ हो गया है कि वो बिग बॉस ओटीटी के घर में गेस्ट नहीं बल्कि एक कंटेस्टेंट बनकर एंट्री करने वाली हैं।

अब इस बात में कोई दो राय नहीं है कि निया के आने से बिग बॉस का टेंपरेचर जबरदस्त तरीके से हाई होने वाला है। इधर निया के फैंस भी बेसब्री से बिग बॉस ओटीटी उनके आने का इंतजार कर रहे हैं। आइये जानते हैं अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा के बारे में सबकुछ -

निया शर्मा का जन्मदिन (Nia Sharma Birthday)

निया शर्मा का जन्म (Nia Sharma Birthday) 17 सितम्बर 1990 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने दिल्ली के सेंट ज़ेवियर स्कूल से पढाई की और जगन इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट स्टडीज से मास कम्युनिकेशन (mass communication) में ग्रेजुएशन की। निया ने ग्रेजुएशन पूरी होने के बाद में दिल्ली के ही एक लोकल न्यूज़ चैनल में एक न्यूज़ एंकर भी रह चुकी हैं।

निया शर्मा का परिवार (Nia Sharma Family)

निया शर्मा का परिवार दिल्ली में रहता है। उनके परिवार उनकी मां और एक भाई भी है। निया जब छोटी थी तभी उनके पापा के देहांत हो गया था। उनकी (Nia Sharma Mother) मां का नाम उषा शर्मा है। निया के भाई (Nia Sharma Brother) काम नाम विनय शर्मा है जो दिल्ली में एक कंपनी में काम करते हैं।


निया शर्मा कैरियर (Nia Sharma Career)

निया शर्मा को मॉडलिंग और एक्टिंग करना पसंद था, इसलिए उन्होंने टीवी सीरियल के लिए ऑडिशन देना शुरू किया। साल 2010 में उन्होंने टीवी सीरियल काली- एक अग्निपरीक्षा के लिए ऑडिशन दिया और उनको इस सीरियल के लिए चुन लिया गया। फिर साल 2011 में निया को सीरियल ''एक हज़ारो में मेरी बहाना है'' में काम करने का मौका मिला। ''एक हज़ारो में मेरी बहाना है'' में मानवी के किरदार से निया को पहचान मिली।

निया शर्मा के चर्चित टीवी सीरियल

2014 में निया ने रवि दुबे (Ravi Dubey) के साथ सीरियल जमाई राजा में लीड रोल किया। इस सीरियल ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। इसके अलावा निया ने मेरी दुर्गा, इश्क़ में मर जावा, नागिन 4 और गुम है किसी के प्यार में जैसे कई टीवी सीरियल में काम किया। साथ ही निया ने कॉमेडी नाइट्स बचाओ, फियर फैक्टर खतरों के खिलाडी 8 में भी हिस्सा लिया और वेब सीरीज की बात करे तो उन्होंने ट्विस्टेड सीरीज में काम किया।

निया शर्मा के बॉयफ्रेंड का नाम (Nia Sharma Boyfriend / Affairs)

फिलहाल निया की शादी नहीं हुई है और ना ही उन्होंने किसी के साथ रिश्ते के बारे में बताया है। वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में जानकारी फ़िलहाल पब्लिक नहीं करना चाहती। वहीं अगर अपवाहों की बात करे तो एक्टर वरुण जैन और कुशल टंडन के साथ उनका नाम जोड़ा गया। हालांकि निया का कहना है कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

एक नजर में जानिए निया शर्मा के बारे में कुछ अनसुनी बातें (Interesting Facts About Nia Sharma)

- निया शर्मा को साल 2016 में टॉप 50 सेक्सिएस्ट एशियाई महिलाओ की सूचि में 2 स्थान मिला।

- निया शर्मा अपनी बिकनी फोटो के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं।

- 2012 में निया को एक हज़ारों में मेरी बहना है सीरियल में बेहतरीन एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला।

- निया ने कई पॉपुलर ब्रांड के लिए टीवी विज्ञापन में भी काम किया।

- निया शर्मा का वास्तविक नाम नेहा शर्मा है।

- निया के इंस्टाग्राम (Nia Sharma Instagram) अकाउंट पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं।

Ashiki

Ashiki

Next Story