×

टेलिविजन की इस बहू ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, आधी रात बोल्ड ड्रेस में हुईं स्पॉट

Nia Sharma Hot Look: टेलीविजन इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अदाकारा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Dec 2023 4:48 PM GMT
Nia Sharma Hot Look
X

Nia Sharma Hot Look (Photo- Social Media)

Nia Sharma Hot Look: टेलीविजन इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अदाकारा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। जी हां! हम जिस अदाकारा की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा निया शर्मा हैं। निया शर्मा अक्सर ही अपने हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं और अब उन्होंने आधी रात को सड़क पर अपना एक ऐसा रूप दिखाया है, जिसे देख लोग हैरान तो हुए ही हैं साथ ही उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें हैं।

अपने बोल्ड फैशन से उड़ाए लोगों का होश

निया शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार हैं, वह अक्सर ही अपने बोल्डनेस की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं और अब एक बार फिर उन्होंने अपना बेहद हॉट रूप दिखाया है जिसे देख लोग उन्हें उर्फी जावेद से कंपेयर कर रहें हैं। निया शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और उनका रिवीलिंग ड्रेस देख नेटीजेंस का मुंह खुला का खुला रह गया है। वीडियो में निया शर्मा जो ड्रेस पहने नजर आ रहीं हैं, उसे देख हर किसी के होश उड़ चुके हैं।


उर्फी जावेद से की लोगों ने तुलना

निया शर्मा का ये लुक चर्चा में बना हुआ है और वायरल हो रहे वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। कुछ लोग तो उन्हें उर्फी जावेद से कंपेयर कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "उर्फी जावेद की पड़ोसन।" दूसरे ने लिखा, "उर्फी बेचारी तो यूं ही बदनाम हैं।" तीसरे ने लिखा, "कितना सिली फैशन है।" चौथे ने लिखा, "पैसों के लिए ये कुछ भी कर सकती है।" इसी तरह निया शर्मा को लोग बहुत ही बुरी तरह ट्रोल कर रहें है, कुछ लोगों ने तो बहुत ही भद्दे कमेंट्स किए हैं।

सोशल मीडिया पर भी दिखाती हैं कातिलाना अंदाज

निया शर्मा अपनी हॉटनेस के लिए बेहद मशहूर हैं, उनकी कातिल अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं। निया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी दिलकश अदाएं दिखा लोगों के पसीने छुड़ा देती हैं। उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर आपको उनकी बिकिनी से लेकर बेहद ही रिवीलिंग ड्रेस में कई तस्वीरें शेयर देखने को मिल जायेंगी। निया शर्मा का हर पोस्ट बहुत ही तेजी से उनके फैंस का ध्यान खींचता है और काफी समय तक लोगों के बीच चर्चा में रहता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story