×

निया शर्मा बनी आइटम गर्ल: नया गाना Phoonk Le ने मचाया धमाल, ज़बरदस्त डांस मूव्स से कहर ढाती एक्ट्रेस

Nia Sharma music Video: इस वीडियो में निया शर्मा की कातिलाना अदाए देख उनके फैन्स दीवाने हो रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 10 Jan 2022 9:15 AM GMT
Nia Sharma
X

निया शर्मा (photo : social media )

Nia Sharma music Video: छोटे पर्दे की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma new dance video) का नया डांस वीडियो 'फूंक ले' (Phoonk Le) आज 10 जनवरी को रिलीज हो चुका हैं। निया के इस गाने में उनके डांस मूव्स (dance moves) देख फैन्स के पसीने छूट रहे हैं। निया की अदाए और उनके एक्सप्रेशन लोगों को इस वीडियो को देखने के लिए आकर्षित कर सकते हैं। इस वीडियो के रिलीज होते ही 43 हज़ार से भी ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं।

दरअसल, इस वीडियो में निया शर्मा की कातिलाना अदाए देख उनके फैन्स दीवाने हो रहे हैं। यहां तक की उन्होंने इस गाने में खुद की मुन्नी और शीला से तुलना कर दी है । ऑरेन्ज शॉर्ट लहंगा चोली में निया ने अपने लटकों झटकों से फैन्स का दिल जीत लिया है। निया का ये गाना आज के यूथ को देखते हुए बनाया गया है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। इस तड़कते भड़कते गाने को निकिता गांधी ने अपनी आवाज की है। लिरिक्स मीर ने लिखे हैं, जिसे Rangon ने कंपोज किया है।

निया शर्मा डेब्यू सीरियल (nia sharma debut serial)

आपको बता दें, निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से निया का पूरा इंस्टाग्राम (nia sharma Instagram) अकाउंट भरा हुआ है, जिसे उनके फैन्स देखना पसंद करते हैं। निया शर्मा ने करियर की शुरुआत 2010 में आई सीरियल 'एक अग्निपरीक्षा' से की थी। लेकिन असली पहचान सीरियल 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' से मिली । जिसके बाद सीरियल 'जमाई राजा' में नज़र आई। सीरियल 'नागिन' में निया को अलग रूप में देख फैन्स काफी हैरान हुए थे । जिसके बाद अभिनेत्री अपनी हर नई तस्वीरों से लोगों को ऐसे ही हैरान करती आ रही हैं ।

निया कई वेब सीरीज में भी नज़र आ चुकी हैं ट्विस्टेड और जमाई 2.0। इसके अलावा कई म्यूजिक अल्बम में भी काम किया जिसमें सबसे ज्यादा दो घोंट और गरबे की रात हिट साबित हुए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story