Nia Sharma नहीं बनेंगी Bigg Boss 18 का हिस्सा, फैंस से मांगी माफी- प्लीज मुझे ब्लेम मत करना

Nia Sharma Not In Bigg Boss 18: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम बिग बॉस 18 के लिए कन्फर्म हो चुका था, वहीं अब शो शुरू होने ने पहले निया शर्मा ने बताया कि वे बिग बॉस में नहीं जा रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Oct 2024 5:56 AM GMT
Nia Sharma Not In Bigg Boss 18
X

Nia Sharma Not In Bigg Boss 18

Nia Sharma In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर आज होने वाला है, दर्शकों की निगाहें घड़ी की सुई पर अटक गई है कि कब रात के 9 बजेगा, और दर्शक अपने पसंदीदा शो को एंजॉय कर सकेंगे। दर्शकों के साथ ही कंटेस्टेंट्स भी बेहद एक्साइटेड हैं, वहीं इसी बीच बिग बॉस 18 को लेकर एक ऐसी खबर आई है, जिसे सुन उनके फैंस का दिल टूट सकता है, जी हां! जहां टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम बिग बॉस 18 के लिए कन्फर्म हो चुका था, वहीं अब शो शुरू होने ने पहले निया शर्मा ने बताया कि वे बिग बॉस में नहीं जा रहीं हैं।

निया शर्मा नहीं जाएंगी बिग बॉस में (Nia Sharma Not In Bigg Boss 18)

जब से बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) की चर्चा होने लगी है, तभी से यह बात सामने आ रही थी कि निया शर्मा बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी, वहीं "खतरों के खिलाड़ी" के फिनाले एपिसोड में यह अनाउंस भी किया गया कि निया शर्मा बिग बॉस 18 में नजर आएंगी, लेकिन अब कहानी में एक नया ट्विस्ट आ चुका है, जी हां! निया शर्मा (Nia Sharma News) ने खुद बता दिया है कि वे बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगी, इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से माफी भी मांगी है।


निया शर्मा को बिग बॉस 18 में देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड थे, कुछ लोगों ने तो निया शर्मा को बिग बॉस 18 का विनर ही घोषित कर दिया था, लेकिन अब जब निया शर्मा ने बताया कि वे बिग बॉस 18 में नहीं जा रहीं हैं तो उनके फैंस के चेहरे का रंग उड़ गया है। वहीं अब निया शर्मा ने अपने फैंस का दिल दुखाने के लिए एक सॉरी नोट भी शेयर किया है।

निया शर्मा ने फैंस से माफी मांगी (Nia Sharma Sorry Note For Fans)

निया शर्मा की वजह से "बिग बॉस 18" को लेकर जबरदस्त हाइप बनी हुई थी, वहीं अब निया ने फैंस से उनका दिल दुखाने के लिए माफी भी मांगी है। निया शर्मा ने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "फैंस और वेल विशर्ष जिन्हें मैंने निराश किया उनसे मैं माफी मांगना चाहती हूं। इतना सपोर्ट, प्यार और क्रेजी हाइप देख मैं बहुत खुश हूं कि इसकी वजह से मैं एक बार घर के अंदर जाने के लिए प्रेरित हो गईं हूं, इसी के साथ ही मुझे यह भी एहसास हो गया है कि पिछले 14 सालों में मैंने क्या पाया है। मैं ये नहीं कह सकती कि मैंने हाइप और अटेंशन एंजॉय नहीं किया, लेकिन प्लीज मुझे ब्लेम मत करना, इन सबके पीछे मैं नहीं थी।"



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story