×

मितरों ! ठंड लग रही है निया का पोल डांस और तस्वीरें देख लो

टीवी की हॉट सिलेब्रिटीज़ में शामिल निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के साथ न्यू इयर की शुरुआत की है। निया इनमें बिकीनी में नजर आ रही हैं। इससे पहले निया का पोल डांस काफी वायरल हो चुका है।

Rishi
Published on: 2 Jan 2019 7:41 AM GMT
मितरों ! ठंड लग रही है निया का पोल डांस और तस्वीरें देख लो
X

मुंबई : टीवी की हॉट सिलेब्रिटीज़ में शामिल निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के साथ न्यू इयर की शुरुआत की है। निया इनमें बिकीनी में नजर आ रही हैं। इससे पहले निया का पोल डांस काफी वायरल हो चुका है।

ये भी देखें : VIDEO: अपनी बिकनी वाली फोटो के वायरल होने पर निया शर्मा ने दिया कुछ ऐसा बयान…

निया ने एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ सीरियल के जरिए लाखों दिलों में खास जगह बना ली थी।इसके बाद जब निया को एशिया की टॉप सेक्सी महिलाओं की टॉप 3 लिस्ट में जगह मिली तो जैसे उनकी किस्मत ही चमक गई। निया ने इस खिताब को हासिल करने के बाद ना सिर्फ ढ़ेर सारे फोटोशूट करवाए बल्कि उन्होंने विक्रम भट्ट की ‘ट्विस्टेड’ के जरिए वेब सीरीज के दुनिया में कदम रख दिया।

ये भी देखें : PHOTOS: पोज देने के चक्कर में निया शर्मा हुई शर्मसार, कुछ ऐसे फिसली उनकी ड्रेस

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story