×

Jhalak Dikhla Ja 10: निया शर्मा एल्टलेटिक्स करते हुए अपने कर्व्स दिखाये, कर रही हैं शो की तैयारी

Jhalak Dikhla Ja 10: टीवी इंडस्ट्री के सभी रियलिटी शोज़ में सबसे हिट और सबसे ज्यादा टीआरपी के साथ चलने वाला डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 पूरे पांच सालों बाद ऑन एयर होने वाला है। यह शो बहुत जल्द कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है।

Anushka Rati
Published on: 16 Aug 2022 7:23 AM GMT
Nia Sharma
X

Nia Sharma (image: social media) 

Jhalak Dikhla Ja 10: आपको बता दें कि, इस शो की कंफर्म्ड कंटेस्टेंट अभिनेत्री निया शर्मा टेलीविजन की दुनिया में सबसे प्रमुख नामों में से एक है और अपने एक्टिंग टैलेंट और स्टाइल स्टेटमेंट के कारण बड़े पैमाने पर फैंस बन गए है। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक्स और तस्वीरों से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं जो वह सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। वहीं टेलीविजन की डीवा निया को ग्लैमरस आउटफिट्स फ्लॉन्ट करना पसंद है और निया यह भी बखूबी जानती है कि सभी के नजरें अपनी तरफ कैसे मोड़ना है। इसके साथ ही निया अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरों से अपने फैन्स को अपना दीवाना बनातीं हैं। निया कि तस्वीरें और वीडियो अक्सर पलक झपकते ही वायरल हो जाती हैं।

झलक दिखला जा शो में आने से पहले ही निया कुछ लोकप्रिय शो का हिस्सा रह चुकीं हैं। वहीं निया दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि वह झलक दिखला जा सीजन 10 के मंच पर परफॉर्म करती नजर आएंगी, जिसके लिए निया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो डाला जिसमे वो शो के लिए डांस प्रैक्टिस करती हुई नजर आई और साथ ही उस वीडियो में निया स्टाइलिश एथलीजर में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करते हुए स्टनिंग लग रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "#jhalakdikhlajaa10 3 सितंबर @colorstv"।

बता दें कि टीवी इंडस्ट्री में निया को एक्टिंग फील्ड में पहला बड़ा ब्रेक स्टारप्लस का शो एक हज़ारों में मेरी बहना है से मिला, जिसमें उन्होंने पैरलल लीड मानवी चौधरी की भूमिका निभाई थी, इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में रवि दुबे के साथ काम किया इसके साथ ही निया बॉक्स क्रिकेट लीग, खतरों के खिलाड़ी 8 और बिग बॉस ओटीटी जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा रह चुकीं हैं। वहीं निया शर्मा को कई म्यूजिक विडियोज जैसे दो घूंट, फोनख ले और भी कई गानों में काम कर चुकीं हैं।

वहीं अगर हम शो के जजों की बात करें तो, शो के पहले जज फिल्म निर्माता करण जौहर, बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित नेने जज के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे वहीं इनके साथ जुड़े के पैनल पर मॉडल-डांसर-एक्ट्रेस नोरा फतेही होंगी, जो डांस दीवाने जूनियर्स में भी जज थीं। इसके साथ ही हम कंफर्म्ड कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस लिस्ट में अमृता खानविलकर, धीरज धूपर, नीति टेलर, पारस कलनावत, निया शर्मा, गशमीर महाजानी और निक्की तंबोली इस सीजन की कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। झलक दिखला जा 10 इस साल 3 सितंबर को ऑनएयर होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story