×

बिकनी में निया शर्मा का Oops मूमेंट, वीडियो वायरल, आप भी देखें

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । हाल ही में निया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लू बिकीनी में लग्जरी वॉटर स्पोर्ट्स के मजे लेते दिखाई दे रही हैं ।

Monika
Published By Monika
Published on: 8 April 2021 7:56 AM GMT
बिकनी में निया शर्मा का Oops मूमेंट, वीडियो वायरल, आप भी देखें
X

निया शर्मा (फाइल फोटो ) 

मुंबई: छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर किया करती हैं। अक्सर उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं । लेकिन इन दिनों निया शर्मा का एक वीडियो बड़ी तेज़ी से इन्टरनेट पर फैल रहा हैं। जिसमें वो बिकीनी पहले पानी में एन्जॉय कर रही हैं ।

निया को अपने दोस्तों के साथ घूमना उनके साथ वक़्त बिताना काफी पसंद है। शूटिंग के बाद जब से उन्हें वक़्त मिलता हैं वो दोस्तों के साथ विकेशन पर निकल जाती हैं। हाल ही में निया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लू बिकीनी में लग्जरी वॉटर स्पोर्ट्स के मजे लेते दिखाई दे रही हैं । समुद्र के बीच में हवा में मौज मस्ती करती निया के साथ इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जो उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

निया का ये वीडियो हो रहा वायरल

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस निया ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ब्लू बिकीनी पहनकर वह समंदर के ऊपर उडती दिखी । उन्होंने फ्लाइंग बोर्ड का मजा लेते देखा जा सकता है । वीडियो की शुरुआत में निया बिलकुल प्रोफेशनल की तरह फ्लाइंग बोर्ड पर सर्फ करती नजर आती हैं, लेकिन कुछ सेकेंड के बाद ही वह छपाक से पानी में गिर जाती हैं ।

वीडियो शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा- महान गिरावटों को भी एन्जॉय कीजिए ।

निया के इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं । यूजर अपना रिएक्शन दे रहे हैं । कई यूजर उनसे पूछ भी रहे हैं कि वह ठीक हैं या नहीं?

एक यूजर ने लिखा-मैं तो बीच समंदर में डूबने के डर से ही मर जाऊंगा । इसके लिए आपकी तारीफ करता हूं ।

वही एक अन्य यूजर ने लिखा है- यह देखने के बाद मैं अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा हूं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story