Priyanka Chopra के पति Nick Jonas की जान खतरे में, क्या Lawrence Bishnoi का है हाथ

Nick Jonas Runs Off Stage: लाइव परफॉर्मेंस के दौरान निक जोनस के सिर पर रेड कलर की लेजर लाइट से निशाना बनाया गया, जिसकी भनक लगते ही निक जोनस स्टेज से भाग खड़े हुए।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Oct 2024 5:47 AM GMT (Updated on: 16 Oct 2024 6:10 AM GMT)
Nick Jonas Runs Off Stage
X

Nick Jonas Runs Off Stage

Nick Jonas Runs Off Stage:ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जी हां! दरअसल लाइव परफॉर्मेंस के दौरान निक जोनस के सिर पर रेड कलर की लेजर लाइट से निशाना बनाया गया, जिसकी भनक लगते ही निक जोनस स्टेज से भागे और उन्होंने अपनी सिक्योरिटी को इशारा किया। निक जोनस का ये वीडियो (Nick Jonas Live Performance Video) सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, फैंस और यूजर्स परेशान हो उठे हैं कि आखिर कौन और किस वजह से निक की जान का दुश्मन बन बैठा है। आइए आपको भी निक जोनस का वायरल हो रहा वीडियो दिखाते हैं।

निक जोनस की जान को खतरा (Nick Jonas Runs Off Stage During Live Performance)

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस (Priyanka Chopra Husband Nick Jonas) के ऊपर खतरा मंडरा रहा है, जी हां! उन्हें लेकर एक बेहद ही शॉकिंग खबर सामने आई है। दरअसल निक जोनस प्राग में अपने भाईयों के साथ लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे, इसी दौरान उन पर किसी ने लेजर लाइट से निशाना साधा, जैसे ही निक जोनस को भनक लगी कि कोई उन पर निशाना साध रहा है, वे स्टेज छोड़कर तुरंत भागने लगे, इसके साथ ही उन्होंने अपनी सिक्योरिटी को भी जानकारी दी। निक जोनस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जब से सामने आया है यूजर्स और फैंस परेशान हो उठे हैं। हालांकि इस बात की भी खुशी है कि निक जोनस ठीक हैं और एकदम सुरक्षित हैं।

क्या इसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई का है हाथ (Nick Jonas Latest Video Viral)

निक जोनस के साथ हुई घटना के बाद फैंस तरह-तरह के सवाल कर रहें हैं, वहीं बहुत से यूजर्स का कहना है कि इसके पीछे भी क्या गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) का हाथ है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "लॉरेंस ने हर जगह डर का माहौल बना कर रखा है।" दूसरे ने लिखा, "क्या निक ने सलमान खान की तारीफ की।" तीसरे ने लिखा, "यहां भी लॉरेंस बिश्नोई है क्या।" चौथे ने लिखा, "लॉरेंस बिश्नोई अब इसकी भी जिम्मेदारी लेगा।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "सलमान भाई से निक की दोस्ती है क्या।" इसी तरह यूजर्स रिएक्शन दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story