×

अभी से ही बेहद स्टाइलिश है Priyanka-Nick की बेटी मालती, यकीन नहीं तो देखें ये तस्वीरें

Priyank-Nick Daughter Birthday: मालती का दूसरा बर्थडे बहुत ही धूम धाम से मनाया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Jan 2024 10:55 AM GMT (Updated on: 17 Jan 2024 10:57 AM GMT)
Priyank-Nick Daughter Birthday
X

Priyank-Nick Daughter Birthday (Photo- Social Media)

Priyank-Nick Daughter Birthday: ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लाडली बेटी मालती 2 साल की हो चुकी है। 15 जनवरी को मालती का दूसरा जन्मदिन मनाया गया। अब भला प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की प्रिंसेज का बर्थडे हो और जश्न ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। मालती का दूसरा बर्थडे बहुत ही धूम धाम से मनाया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

निक जोनस ने शेयर की मालती की बर्थडे की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों अक्सर ही अपनी बेटी मालती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, वहीं अब निक ने मालती के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें नन्ही सी मालती का टशन देखते बन रहा है। मालती के बर्थडे की तस्वीरों को शेयर करते हुए निक जोनस ने कैप्शन में लिखा है, "हमारी छोटी सी एंजल 2 साल की हो गई।"


सोशल मीडिया पर छाईं मालती की तस्वीरें

महज 2 साल की मालती के अभी से ही लाखों लोग दीवाने बन चुके हैं। जी हां! निक द्वारा शेयर की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं और यूजर्स मालती पर जमकर प्यार बरसा रहें हैं। नन्ही सी मालती के अंदाज ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। बता दें कि मालती इन तस्वीरों में पिंक और रेड कलर की बेहद ही प्यारी ड्रेस पहने नजर आ रहीं हैं और इसके साथ ही उन्होंने क्राउन और आंखों पर दिल वाला चश्मा लगाया है, मालती की ये तस्वीर है किसी का ध्यान खींच रही है, वाकई वह बेहद ही क्यूट लग रहीं हैं।

प्रियंका और निक अक्सर साझा करते हैं मालती की तस्वीरें

जहां एक तरफ इंडस्ट्री के कई सितारे अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद नहीं करते, वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक अक्सर ही अपनी जान मालती की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते हैं। उन सभी तस्वीरों में मालती का क्यूट भरा अंदाज नजर आता है, हालांकि फैंस चाहे जितना ही मालती को क्यों ना निहार लें, लेकिन उन्हें फिर भी मालती की नई फोटोज का इंतजार रहता है। जैसे ही मालती की नई फोटोज सामने आती हैं, मिनटों में इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो जाती हैं।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story