×

अपने एक्टिंग करियर से खुश नहीं हैं ये ACTOR, दी ये बड़ी वजह.....

Charu Khare
Published on: 24 July 2018 5:31 AM GMT
अपने एक्टिंग करियर से खुश नहीं हैं ये ACTOR, दी ये बड़ी वजह.....
X

लखनऊ : हमारे कलाकार स्क्रीन पर अपना बेस्ट देने के लिए जी-जान से प्रयास करते हैं लेकिन सभी नए कलाकार लाइमलाइट में नहीं आ पाते। वे मेहनत तो बहुत करते हैं लेकिन उनके काम पर सबका ध्यान नहीं जा पाता। बात करते हैं निमकी मुखिया के मुख्य कलाकार अभिषेक शर्मा की। जिस तरह उनका कॅरियर आगे बढ़ रहा है उससे अभिषेक नाखुश हैं।

Image result for nimki mukhiya abhishek sharmaअभिषेक ने अपनी को-स्टार भूमिका गुरुंग के साथ अपना कॅरियर शुरू किया है। लेकिन भूमिका ने उनको काफी पीछे छोड़ दिया है क्योंकि भूमिका को इस शो से काफी लोकप्रियता मिली है।

ये भी पढ़ें - OMG ! ‘भाबीजी घर पर है’ की ‘अनीता’ को हुई ये गंभीर बीमारी, छोड़ेंगी SHOW….

Image result for nimki mukhiya abhishek sharmaनि:संदेह भूमिका गुरुंग निमकी के किरदार से घर-घर में पहचानी जाने लगी हैं। वहीं दूसरी ओर बब्बू सिंह का लीड रोल निभा रहे उनके को-स्टार अभिषेक शर्मा को अभी भी लंबा सफर तय करना है। अभिषेक के एक नजदीकी सूत्र बताते हैं कि लोकप्रिय शो निमकी मुखिया का हिस्सा होने के बावजूद दर्शक अभी भी उन्हें पहचान नहीं पाते।

Image result for nimki mukhiya abhishek sharma

ये भी पढ़ें - अनुष्का इससे ब्रेकअप करके हुईं खुश, किये कई SHOCKING खुलासे….

अभिषेक भी लोकप्रिय होने की लालसा रखते हैं लेकिन भूमिका जितनी चर्चा नहीं मिलने की वजह से वे निराश लगते हैं। हालांकि शो के निर्माता लगातार दमदार कंटेंट के साथ आ रहे हैं, लेकिन अपनी लय बनाए रखने के लिए कलाकारों के बीच स्पष्ट प्रतिस्पर्धा है।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story