×

New Bhojpuri Gana: आम्रपाली और निरहुआ का यह गाना बढ़ा देगा गर्मी, पलंग तोड़ परफॉर्मेंस ने दर्शकों को किया बेकाबू

New Bhojpuri Gana Nirahua and Amrapali Dubey: हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी गानों का जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। बॉलीवुड गानों से ज्यादा तो भोजपुरी गाने लगातार ट्रेंड में बनें हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 April 2023 3:09 PM GMT (Updated on: 28 April 2023 3:50 PM GMT)
New Bhojpuri Songs 2023: हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी गानों का जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। बॉलीवुड गानों से ज्यादा तो भोजपुरी गाने लगातार ट्रेंड में बनें हुए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स बड़े ही धड़ल्ले से भोजपुरी गानों पर रील्स बना रहें हैं, इसी बीच आम्रपाली दुबे और निरहुआ का भी एक गाना ट्रेंड में आ गया है, जिसका नाम "कटोरे कटोरे" है।

हिट मशीन है निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी

मालूम हो कि भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ ऑनस्क्रीन जोड़ी सुपरहिट हैं। मात्र उस जोड़ी की वजह से ही दर्शक थियेटर तक खींचे चले आते हैं, वहीं रिलीज हुए गाने भी सुपरहिट हो जाते हैं। उन्हीं में एक जोड़ी आम्रपाली दुबे और और निरहुआ की भी है। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव एकसाथ स्क्रीन पर आएं तो हंगामा मचना तय हैं, और अगर वहीं दर्शकों को दोनों का रोमांस देखने तो दर्शकों के लिए डबल खुशी की बात होती है। फिलहाल इस समय निरहुआ और आम्रपाली दुबे का जो गाना वायरल हो रहा है, उसमें दोनों की बेहद हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने लगाई आग

"कटोरे कटोरे" गाना भोजपुरी की फिल्म "सिपाही" का है, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दुबे नजर आए थे। फिल्म तो हिट रही है, लेकिन इसके गाने अभी भी छाए हुए हैं। निरहुआ और आम्रपाली की हॉट और रोमांटिक केमिस्ट्री की वजह से दर्शक इस गाने को बार-बार सुन रहें हैं। आम्रपाली और निरहुआ के लिप लॉक किस ने इस गाने को और भी बोल्ड बना दिया है। वहीं बेड पर दोनों के धमाकेदार डांस ने तो दर्शकों को बेकाबू कर दिया है।

"कटोरे कटोरे" गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है, लिरिक्स प्रमोद शकुंतलम ने लिखे हैं और म्यूजिक ओम झा ने दिया है। 3 साल पहले रिलीज हुए इस गाने को दर्शकों से इतना प्यार मिल रहा है कि इसे अबतक 39 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है, आम्रपाली और निरहुआ का गाना एक ऐसा गाना है जो लोगों को झूमने पर मजबूर कर देता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story