×

Bhojpuri Hit Gana: इंटीमेट सीन्स से है भरपूर काजल राघवानी और निरहुआ का ये गाना, क्या आपने देखा

Nirahua-Kajal Raghwani Song: भोजपुरी गाने आज कल सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहें हैं। सिर्फ नए गाने ही नहीं बल्कि सालों पुराने गानों पर भी सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रील्स बना रहें हैं। इन सबके बीच भोजपुरी का यह गाना भी जमकर वायरल हो रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 July 2023 11:36 AM GMT
Nirahua-Kajal Raghwani Song: भोजपुरी गाने आज कल सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहें हैं। सिर्फ नए गाने ही नहीं बल्कि सालों पुराने गानों पर भी सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रील्स बना रहें हैं। इन सबके बीच भोजपुरी का यह गाना भी जमकर वायरल हो रहा है और यूट्यूब पर भी ट्रेंड करने लगा है। इस वायरल हो रहे गाने का नाम "नथुनिया तार लेवे दा" है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तो यह गाना दर्शकों की नजर में आ चुका है और अब वे इस गाने को बार-बार सुन रहें हैं।

दिनेश लाल यादव का है ये गाना

वायरल हो रहे गाने "नथुनिया तार लेवे दा" में दिनेश लाल यादव नजर आ रहें हैं। दिनेश के साथ ही इस गाने को भोजपुरी की हॉट अदाकारा काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। यह गाना बेहद हॉट है जिसमें काजल राघवानी संग निरहुआ का बेहद हॉट रोमांस देखने को मिल रहा है। दोनों पलंग पर खूब रोमांस करते नजर आ रहें हैं।

रोमांस और डांस से भरपूर है ये गाना

काजल राघवानी और निरहुआ के गाने "नथुनिया तार लेवे दा" में रोमांस के साथ ही दोनों का धमाकेदार डांस भी देखने को मिल रहा है। जी हां!! ये गाना रोमांस और डांस का जबरदस्त कॉम्बिनेशन है, जिसे देख दर्शक झूमने के साथ ही पानी-पानी भी हो जाते हैं। इस वीडियो ने यूट्यूब पर जबरदस्त तहलका मचाया हुआ है।

इस फिल्म का है ये जबरदस्त गाना

निरहुआ और काजल राघवानी पर फिल्माया गया यह गाना फिल्म "आशिक आवारा" का है, जो हिट हुई थी। "नथुनिया तार लेवे दा" गाना 7 साल पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। बता दें कि इस गाने को कल्पना और आलोक द्वारा गाया गया था और लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखें थे। वहीं फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में निरहुआ और काजल राघवानी के अलावा आम्रपाली दुबे भी लीड रोल में थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story