×

Bhojpuri Video Songs: काजल राघवानी का हॉट अंदाज देख फिसला निरहुआ का दिल, फिर, बाहों में भर किया खूब रोमांस

Nirahua-Kajal Raghwani Song: इन दिनों भोजपुरी का एक गाना दर्शकों द्वारा खूब सुना जा रहा है और उसका नाम "चिकन सामान" है।

Shivani Tiwari
Published on: 24 July 2023 1:55 AM GMT
Nirahua-Kajal Raghwani Song: भोजपुरी की दुनिया में एक से एक धमाकेदार गाने बनाए जा चुके हैं जो सालों बाद भी दर्शकों की जुबान पर रटे रहते हैं। सिर्फ पुराने गाने ही नहीं बल्कि अब जो नए गाने भी बन रहें हैं वह भी ऐसे ही धमाकेदार गाने होते हैं कि उसका म्यूजिक सुनते ही दर्शक झूम उठते हैं। फिलहाल इन दिनों भोजपुरी का एक गाना दर्शकों द्वारा खूब सुना जा रहा है और उसका नाम "चिकन सामान" है।

काजल राघवानी और निरहुआ की बनी है जोड़ी

भोजपुरी के इस वायरल हो रहे गाने "चिकन सामान" को काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ पर फिल्माया गया है। काजल राघवानी की जोड़ी वैसे तो खेसारी लाल यादव के साथ लोगों को ज्यादा पसंद आती है, हालांकि फिर भी काजल भोजपुरी के बाकी सुपरस्टार के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। वहीं ट्रेंड कर रहे गाने "चिकन सामान" में काजल राघवानी ने निरहुआ के साथ स्क्रीन शेयर किया है और इन दोनों की केमिस्ट्री ने आग लगा दी थी।

काजल राघवानी संग रोमांटिक हुए निरहुआ

"चिकन सामान" गाने में काजल राघवानी और निरहुआ का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। रोमांस के साथ ही गाने में दोनों का भरपूर डांस भी है। वहीं काजल राघवानी छोटे-छोटे कपड़े पहन निरहुआ को आउट ऑफ कंट्रोल कर दे रहीं हैं।

बेहद पुराना है यह गाना

बताते चलें तो इन दिनों काजल राघवानी और निरहुआ को जो गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है वह लगभग 7 साल पुराना है। जी हां!! लगभग 7 साल पहले ही यह गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। ये हिट सॉन्ग "आशिक आवारा" फिल्म का है। इस धमाकेदार गाने को दिनेश लाल यादव और कल्पना ने अपनी आवाज दी थी, लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे थे। अब तक इस गाने को 18 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story