×

Bhojpuri Hit Song: आम्रपाली नहीं इस एक्ट्रेस संग बेहद रोमांटिक हुए निरहुआ, वीडियो देख आ जायेगी शर्म

Nirahua and Yamini Singh Song: भोजपुरी पर्दे पर वैसे तो दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ संग आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री ही अच्छी लगती है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि दोनों किसी और के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करते।

Shivani Tiwari
Published on: 2 July 2023 1:29 PM GMT
Nirahua and Yamini Singh Song: भोजपुरी पर्दे पर वैसे तो दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ संग आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री ही अच्छी लगती है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि दोनों किसी और के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करते। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भले ही एक नंबर हो, लेकिन दोनों जब भी किसी और एक्ट्रेस या फिर एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करते हैं तो भी इनकी फिल्मों और गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। निरहुआ आम्रपाली के अलावा भी भोजपुरी की कई और हसीना संग काम कर चुके हैं, इसी बीच यामिनी सिंह संग उनका एक वीडियोपीपी सॉन्ग वायरल हो रहा है, जिसने दर्शकों के दिलों में हलचल पैदा कर दी है।

यामिनी और निरहुआ की केमिस्ट्री देख मचला दर्शकों का मन

यामिनी सिंह और निरहुआ के वायरल हो रहे जिस गाने की हम बात कर रहें हैं उसका नाम "एक बार ए राजा आंखिया के सोझा" है, जिसमें दोनों की हद से रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। यामिनी सिंह और निरहुआ की जोड़ी ने गर्दा उड़ा दिया है। सिर्फ यही नहीं दोनों का किसिंग सीन भी है, जिसने दर्शकों के मन को मचला दिया है।

इस फिल्म का है ये सुपरहिट गाना

बताते चलें कि निरहुआ और यामिनी का ये गाना नया नहीं है बल्कि लगभग 3 साल पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। "एक बार ए राजा आंखिया के सोझा" गाना दोनों की फिल्म "लल्लू की लैला" का है। यह गाना एकबार दर्शकों के बीच ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

मिल चुके हैं इतने मिलियन व्यूज

यामिनी सिंह और निरहुआ के सुपरहिट गाने को अबतक 8 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुका है। इस धमाकेदार गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है, लिरिक्स संतोष पूरी ने लिखें हैं और म्यूजिक मधुकर आनंद ने कंपोज किया है। इस गाने को आप वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story