×

Bhojpuri Hit Song: आम्रपाली और मोनालिसा के बीच फंसे निरहुआ, आधी रात करते दिखे ऐसी हरकत, वीडियो वायरल

Nirahua Bhojpuri video Song: भोजपुरी के गाने यूट्यूब पर जबरदस्त गर्दा उड़ाए रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Aug 2023 1:02 PM GMT
Nirahua Bhojpuri video Song: भोजपुरी के गाने यूट्यूब पर जबरदस्त गर्दा उड़ाए रहते हैं। नए गानों से लेकर पुराने गानों तक, सब तरह के गाने दर्शकों द्वारा बार-बार सुने जाते हैं। भोजपुरी गानों(Bhojpuri Songs) की बीट और उनकी वाइब दर्शकों को इतनी पसंद आती है कि वो गाने की लिरिक्स की अश्लीलता को भूल, बीट पर झूमने पर मजबूर हो जाते हैं। वहीं अगर भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ(Bhojpuri Superstar Nirahua) का गाना हो तो दर्शक भला कैसे पीछे रहेंगे। इन दिनों निरहुआ का एक गाना दर्शकों के बीच बवाल काट रहा है, आइए आपको उस गाने के बारे में बताते हैं।

वायरल हो रहा निरहुआ का ये गाना

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ(Niarhua) के लाखों फैंस हैं, ये फैंस निरहुआ के इस कदर दीवाने हैं कि अभिनेता के सालों पुराने गाने भी आज के समय में बार बार सुनना पसंद करते हैं। इसी के चलते इन दिनों वीडियो सॉन्ग "माथा फेल हो गईल" यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है। यह गाना दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है, क्योंकि इस गाने में निरहुआ के साथ भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे(Amrapali Dubey) और मोनालिसा(Monalisa) भी हैं। तीनों की तिकड़म बाजी इस गाने में ऑडियंस को बेहद पसंद आती है।

मोनालिसा और आम्रपाली के बीच फंसे निरहुआ

वीडियो सॉन्ग "माथा फेल हो गईल" (Matha Fail Ho Gail) की बात करें तो इसमें आधी रात निरहुआ कभी मोनालिसा के घर जाकर उनसे रोमांस कर रहें हैं तो कभी आम्रपाली के घर जाकर उनके साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहें हैं। घरवाली और बाहरवाली के चक्कर में निरहुआ का बुरा हाल हो गया है।

फिल्म "राजा बाबू" का है ये गाना

"माथा फेल हो गईल" गाना 7 साल पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। यह गाना फिल्म "राजा बाबू"(Bhojpuri Film Raja Babu) का है, जो सुपरहिट हुआ था। इस गाने को अबतक 7.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। बताते चलें कि इस गाने को कल्पना आलोक कुमार और खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी थी, जिसे आज भी सुनना लोग बेहद पसंद करते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story