Niti Taylor Baby Boy Pic: नीति टेलर ने किया बेटे का स्वागत, सामने आई पहली तस्वीर

Niti Taylor Son Pic: नीति टेलर जिनकी कुछ समय पहले तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, उनके घर आया नन्हा मेहमान

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 4 Sep 2024 9:06 AM GMT (Updated on: 4 Sep 2024 9:17 AM GMT)
Niti Taylor And Husband Parikshit Bawa Welcome A Baby Boy
X

Niti Taylor And Husband Parikshit Bawa Welcome A Baby Boy

Niti Taylor Baby Boy Pic: टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर और उनके पति परीक्षित बाबा (Niti Taylor Husband) के घर आज एक नन्हा मेहमान आया है। बता दे कि नीति टेलर ने तस्वीरे शेयर कर बताया है कि ये एक लड़का है। कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर Niti Taylor ने अपनी शादी की तस्वरों को डिलीट कर दिया था। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर Niti Taylor के तलाक की खबरें वायरल होने लगी थी। लेकिन बाद में Niti Taylor ने इन सबकों एक अफवाह बताया। आज Niti Taylor के घर खुशियाँ आई है। जिसके बारे में उन्होंने अपने फैंस को जानकारी शेयर की है।

नीति टेलर ने दिया बेटे को जन्म (Niti Taylor And Husband Parikshit Bawa Welcome A Baby Boy)-



कैसी है ये यारियाँ, इश्कबाज जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस Niti Taylor ने आज यानि 4 सिंतबर 2024 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस को खुशखबरी शेयर करते हुए बताया कि ये एक बेबी बॉय है। जिसके बाद से Niti Taylor को उनके फैंस और दोस्तों ने बधाईयाँ देना शुरू कर दिया। नीति ने आज अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज (Niti Taylor Instagram Story) पर अपने नवजात शिशु के नन्हे पैरों (Niti Taylor Son Pic) की एक झलक साझा की। उसका जन्म 2 सितंबर, 2024 (Niti Taylor Son Birthday) को सुबह 7:33 बजे हुआ था। जन्म के समय दंपति के बच्चे का वजन 3.32 किलोग्राम था और यह सारी जानकारी उसके पैरों पर लिखे एक टेक्स्ट के रूप में दी गई है। बता दे कि ये नीति टेलर का बच्चा नहीं है। ये उनकी बहन अदिती का बच्चा है। नीति टेलर एक बार फिर से मासी बन गई है।

नीति टेलर के पति कौन हैं (Who is Niti Taylor Husband)-

कैसी ये यारियां एक्ट्रेस Niti Taylor ने 2020 में अचानक से शादी करके सबको सरप्राइज कर दिया था। क्योंकि कैसी ये यारियां में Niti Taylor और Parth Samantha की जोड़ी दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते थे। नीति और पार्थ के फैंस चाहते थे कि दोनों रियल लाइफ पार्टनर भी बने। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, नीति टेलर ने अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा (Niti Taylor Husband) संग शादी कर ली। जिसके बाद नीति और पार्थ के फैंस का दिल टूट गया। बता दे कि नीति टेलर के पति परीक्षित बावा एक आर्मी ऑफिसर हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story