×

सेलिना जेटली ने मॉडलिंग के दिनों को किया याद, प्रियंका चोपड़ा के साथ throwback फोटो शेयर कर उड़ाया ऐसा मज़ाक

Celina-Priyanka Throwback Photo: वायरल तस्वीर अभिनेत्री सेलिना जेटली ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है । जिसमें उनके साथ बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा नज़र आ रही हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 23 March 2022 10:33 AM GMT
Priyanka Chopra-Celina Jaitley
X

प्रियंका चोपड़ा-सेलिना जेटली (फोटो : सोशल मीडिया )

Celina-Priyanka Throwback Photo: कुछ समय से सोशल मीडिया पर दो बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों की तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है । ये तस्वीर बेहद ख़ास है । ये वायरल तस्वीर अभिनेत्री सेलिना जेटली (Celina Jaitley) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है । जिसमें उनके साथ बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नज़र आ रही हैं । ये कोई नार्मल तस्वीर नहीं बल्कि उन दिनों की है जब दोनों ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी ।

दरअसल , नो एंट्री की अभिनेत्री सेलिना जेटली ने हाल ही में एक throwback तस्वीर अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं, जिसमें सेलिना जेटली के साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड पर राज कर रहीं प्रियंका चोपड़ा हैं । दोनों की इस तस्वीर को देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये उनके मॉडलिंग के दिनों की तस्वीर है । इस तस्वीर में सेलिना थोड़ी झुकी हुईं कड़ी हैं, वहीँ प्रियंका चोपड़ा सेलिना से बड़ी दिख रही हैं । सेलिना सिर पर हाथ रखा है । दोनों ने शिमरी टॉप पहना हुआ है , साथ ही टाईट जींस । इस तस्वीर में दोनों डॉल जैसी नज़र आ रही हैं । जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं ।

सेलिना जेटली शेयर फोटो

बता दें, इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री सेलिना ने काफी फनी कैप्शन दिया है जिसमें लिखा है कि जब दोनों ने शूट किया था तब उन्हें नहीं पता वो और प्रियंका चोपड़ा क्या सोच रही थीं... फोटो देख कर ऐसा लगता है दोनों को या तो ठंड लग रही थी या किसी सुपरहीरो एक्शन फिगर को डॉल की तरह पोज देने के लिए मजबूर किया गया था ।

इस तस्वीर पर फैन्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहे हैं । कुछ फैन्स चाहते हैं कि सेलिना जेटली दोबारा बॉलीवुड में वापसी करें । कुछ उनको फिल्मों में मिस कर रहे हैं ।

इन फिल्मों में सेलिना जेटली ने किया काम

बता दें आज प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए फेमस हैं । वहीँ सेलिना जेटली ने बॉलीवुड की कुछ फ़िल्में करने के बाद इंडस्ट्री से दूर हो गई थी। सेलिना जेटली ने फिल्म जानशीन से बॉलीवुड डेब्यू किया था । जिसके बाद फिल्म खेल - नो ऑर्डिनरी गेम, नो एंट्री , जवानी दीवानी, ज़िदा, टॉम, डिक और हैरी, अपना सपना मनी मनी, मनी है तो हनी है और थैंक यू जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story