×

No Entry Mein Entry: सलमान खान की हुई पुष्पा, रश्मिका मंदाना करेंगी इनके साथ रोमांस

No Entry Mein Entry:सलमान खान फिल्म नो एंट्री में एंट्री पर काम शुरू करने वाले हैं।जिसमे 1 या 2 नहीं बल्कि 10 हसीनाएं होंगी।वहीँ अब इस फिल्म से रश्मिका मंदाना का नाम भी जुड़ गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Jun 2022 11:37 AM GMT
No Entry Mein Entry
X

No Entry Mein Entry (Image Credit-Social Media)

No Entry Mein Entry: सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म नो एंट्री में एंट्री पर काम शुरू करने वाले हैं कहा जा रहा है ये फिल्म सलमान की फिल्म नो एंट्री का सीक्वल होगी। जिसमे सलमान के साथ 1 या 2 नहीं बल्कि 10 हसीनाएं होंगी। वहीँ अब इस फिल्म से पुष्पा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) का नाम भी जुड़ गया है।

सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों में ज़ोर शोर से जुटे हुए हैं वो जल्द ही फिल्म नो एंट्री में एंट्री (No Entry Mein Entry) लेकर आ रहे हैं इस फिल्म में उनके साथ फरदीन खान (Fardeen Khan) और अनिल कपूर(Anil Kapoor) भी होंगे जो नो एंट्री में भी नज़र आये थे वहीँ लारा दत्ता(Lara Dutta) ,ईशा देओल (Esha Deol) और सेलिना जेटली (Celina Jatley) इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगीं। सलमान खान के साथ इस फिल्म में जो हसीनाएं नज़र आएँगी वो हैं कृति सेनॉन(Kriti Sanon), दिशा पटानी(Disha Patani), पूजा हेगड़े(Pooja Hegde), रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandana), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), वाणी कपूर(Vaani Kapoor), मौनी रॉय(Mouni Roy), कृति खरबंदा(Kriti Kharbanda), इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz)। फिलहाल अभी तक इन 9 हसीनाओं के नाम पर मोहर लग चुकी है लेकिन 10 वें नंबर ही हीरोइन के नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान इस फिल्म को सुपरहिट बनाने में कोई भी कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं। सलमान खान अपनी इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने की प्लानिंग में हैं। जिसके लिए वो फिल्म की कास्ट पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। वहीँ फिल्म को लेकर ये भी सुनने में आ रहा था कि इसे अनीस बज्मी (Anees Bazmee) डायरेक्ट करेंगे लेकिन उन्होंने खुद इसे लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि वो इस फिल्म से नहीं जुड़े हैं और वो इसे डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं।

फिलहाल अब देखना ये होगा कि पुष्पा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और बाकि सभी एक्ट्रेसस सलमान के साथ मिलकर पर्दे पर क्या कमाल दिखा पातीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story