×

छोटी सी गुड़िया की कहानी ‘नो फादर्स इन कश्मीर’होगी 5 तारीख को रिलीज

सेंसर बोर्ड (CBFC) के साथ आठ महीने तक जूझने के बाद अश्विन कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ (‘No Fathers In Kashmir’) 5 अप्रैल को पर्दे पर दस्तक देनी जा रही है।

Roshni Khan
Published on: 18 March 2019 10:11 AM GMT
छोटी सी गुड़िया की कहानी ‘नो फादर्स इन कश्मीर’होगी 5 तारीख को रिलीज
X

मुंबई: सेंसर बोर्ड (CBFC) के साथ आठ महीने तक जूझने के बाद अश्विन कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ (‘No Fathers In Kashmir’) 5 अप्रैल को पर्दे पर दस्तक देनी जा रही है।

ये भी देखें:हाथ धोने की कीमत तुम क्या जानो बाबू….चुकाने पड़ते है 69 हजार करोड़ रुपये

अश्विन कुमार ने एक बयान में कहा, “ये फिल्म भारत भर के युवा लोगों के लिए बनाई गई है, ताकि वे युवा होने के उत्साह व आशावाद के साथ कश्मीर के युवा लोगों से जुड़ें। ‘A’ प्रमाणपत्र इन दोनों दर्शक वर्गों को एक-दूसरे से अलग रखेगा। अब मैं आश्वस्त हूं कि बच्चे कश्मीर के लिए अपने दिलों की धड़कन को साथ लेकर निकलेंगे।”

इस महीने की शुरुआत में फिल्म प्रमाणन अपीलीय अधिकरण (एफसीएटी) ने फिल्म में कई कट और डिस्कलेमर के साथ सुझाया था कि ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ यू/ए प्रमाणपत्र के लिए फिट है।

लेखक व निर्देशन के अलावा कुमार ने फिल्म में अभिनय भी किया है। उनके साथ सोनी राजदान, कुलभूषण खरबंदा, अंशुमन झा और माया साराओ मुख्य भूमिका में हैं। सोनी राजदान ने ट्वीट कर कहा, “हमारी फिल्म की रिलीज की घोषणा करने पर बहुत खुश हूं।” फिल्म की कहानी एक ब्रिटिश-कश्मीरी नाबालिग बच्ची नूर के बारे में है, जो अपने पिता की खोज में अपने अतीत को खोजती है।

आपको बता दें कि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से पास कराने के लिए निर्माताओं और बोर्ड के बीच करीब 8 महीने तक संघर्ष चला है। महीनों से फिल्म के लिए प्रमाणपत्र का इंतजार कर रहे निर्देशक अश्विन कुमार के लिए यह सब मुश्किल भरा रहा है।

ये भी देखें:‘सखी री’ आयो होली का त्यौहार: देखें रंग में सराबोर हुई छात्राओं ने कैसे की मस्ती

आलिया भट्ट ने भी अपनी माँ सोनी राजदान के सपोर्ट में ट्वीट कर फिल्म के फेवर में लिखा। उन्होनें अपने 26 बर्थडे पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था।|

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story