Nora Fatehi and Guru Randhawa : जब नोरा को फोटोग्राफर ने 'रानी जी' कहकर पुकारा, तो खिलखिलाकर हंसने लगे गुरु रंधावा

Nora Fatehi and Guru Randhawa : नोरा फतेही और गुरु रंधावा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 28 Dec 2021 9:39 AM GMT
Nora Fatehi and guru Randhawa
X

नोरा fatehi और गुरु रंधावा

Nora Fatehi And Guru Randhawa : नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा के नए गाने डांस मेरी रानी (Dance Meri Rani Song) ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। दोनों के फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नोरा के साथ गुरु खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या है

नोरा और गुरु इन दिनों अपने नए गाने 'डांस मेरी रानी' को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। ऐसे में दोनों को पैप्स भी हर जगह स्पॉट कर रहे हैं, जिसका वीडियो गुरु ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं की एक फोटोग्राफर नोरा को 'रानी जी' कहकर पुकारता है। फोटोग्राफर की ये बात सुनकर गुरु हंसने लगते हैं। गुरु ने कैप्शन में लिखा omg रानी जी। नोरा को पैपराजी रानी जी रानी कह कर पुकार रहे थे। इसी बात पर गुरु भी खूब हंसने लगते हैं। वीडियो को वायरल करते ही 44k लाइक्स मिल चुके हैं।

पैप्स की बात सुनकर हंसने लगे गुरु

इतना ही नहीं वीडियो में एक दूसरा फोटोग्राफर 'नोरा पाजी' कह देता है, जिसके बाद गुरु और तेज हंसने लगते हैं, इस बीच नोरा का रिएक्शन भी देखने लायक होता है। वीडियो में नोरा को ये भी कहते हुए सुना जा सकता है कि - 'पाजी ? कम से कम उसने बहन जी नहीं बोला।

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा गुरु और नोरा का गाना

बता दें कि गाना रिलीज होते ही ये यूट्यूब पर तो हिट हो गया। गाने की पॉपुलेरिटी का आलम ये हैं कि विदेशो में भी लोग इसकी बीट्स पर थिरक रहे हैं। गाने में नोरा के लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story