×

Nora Fatehi ने सेट पर की को-एक्टर संग गंदी लड़ाई, मारपीट पर उतर आई एक्ट्रेस

Nora Fatehi: क्या आप जानते हैं बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने को-एक्टर संग सेट पर बेहद गंदी तरह से लड़ाई की थी। इस लड़ाई के बारे में अगर आप जानेंगे, तो आपको भी यकीन नहीं होगा।

Ruchi Jha
Published on: 25 Sep 2023 9:35 AM GMT
Nora Fatehi ने सेट पर की को-एक्टर संग गंदी लड़ाई, मारपीट पर उतर आई एक्ट्रेस
X

Nora Fatehi: बॉलीवुड इंडस्ट्री में जिस तरह की गहरी दोस्ती देखने को मिलती है, उसी तरह से इंडस्ट्री में दो स्टार्स के बीच के झगड़े भी काफी मशहूर होते हैं। आपने अभी तक करिश्मा कपूर और रवीना टंडन, सनी देओल और अनिल कपूर व रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय के झगड़े के किस्से बहुत सुने होंगे, लेकिन इंडस्ट्री में एक्ट्रेस नोरा फतेही का भी एक झगड़ा काफी मशहूर है, जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

डेब्यू फिल्म में हुई थी नोरा की को-एक्टर संग लड़ाई

दरअसल, नोरा फतेही ने यह किस्सा कपिल शर्मा के शो में सुनाया था, जिसके बारे में जानकर कपिल शर्मा और आयुष्मान खुराना दोनों हैरान रह गए थे। नोरा ने बताया था कि - ''एक को-स्टार था। वह मेरे साथ लगातार बदतमीजी कर रहा था। मुझे गुस्सा आया तो मैंने उसे थप्पड़ मार दिया। जवाब मैंने थप्पड़ मारा तो उसने भी कई थप्पड़ जड़ दिए। जब मैंने दोबारा थप्पड़ मारा तो वह मेरे बाल खींचने लगा। इसके बाद मैंने भी उसके बाल खींच दिए। यह तक की बात है, जब मैं अपनी डेब्यू फिल्म 'रोर' कर रही थीं, उस दौरान मेरा को-स्टार से गंदा वाला झगड़ा हुआ था।''


संघर्ष से भरा रहा है नोरा फतेही का करियर

नोरा डांसर के अलावा मॉडल भी हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर जगह बनाई है। अपने गानों के जरिए वह आज करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। नोरा ने फिल्म 'रोर: टाइगर ऑफ द सुंदरबन' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में नोरा की कमाल की एक्टिंग देखने के बाद उन्हें तेलुगू फिल्मों में काम करने के ऑफर मिले। हालांकि, तेलुगू फिल्म में काम ना करके नोरा ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन नौ में हिस्सा लिया था और यही से उन्हें लोकप्रियता मिली।


नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में देखा गया था। उन्होंने इस फिल्म में 'जेहदा नशा' गाने में एक छोटा सा रोल प्ले किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में भी नजर आएंगी। हालांकि, नोरा फिल्मों से ज्यादा म्यूजिक वीडियोज में नजर आती हैं और अपने डांस मूव्स से लाखों लोगों का अपना दीवाना बना जाती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story