×

Nora Fatehi: ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक्ट्रेस को पहचान पाना मुश्किल, नए लुक ने सबको चौकाया

Nora Fatehi Transparent Dress: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेह ने अपने नए लुक से सबको चौंका दिया है। नोरा को इस लुक में देखकर उन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 15 Jan 2023 3:32 AM GMT
Nora fatehi dance video
X

Nora fatehi (Image: Social Media)

Nora Fatehi Transparent Dress: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेह ने अपने नए लुक से सबको चौंका दिया है। नोरा को इस लुक में देखकर उन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। नोरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर किया है। उनका यह नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नोरा ने ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें सबकुछ दिख गया। वहीं कुछ लोगों ने इन तस्वीरों को नोरा की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें भी कहा है।

नोरा ने शेयर की तस्वीर

बता दें नोरा फतेही ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ नई फोटोज पोस्ट की हैं जिन्होंने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। साथ ही कई लोगों ने इन तस्वीरों को नोरा की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें भी कह डाला है क्योंकि नोरा ने इस फोटो सीरीज में एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर हद से ज्यादा ही बोल्ड पोज दिए हैं.।


बता दें नोरा का यह लुक बिल्कुल अलग है और यहां एक्ट्रेस ने सफेद बालों वालाविग भी लगा रखा है। इस फोटो में भी नोरा ने साइड पोज तो दिया है और साथ ही वो सीधे कैमरे में देख रही हैं।

फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

दरअसल नोरा फतेही की इन लेटेस्ट फोटोज में उन्होंने डिजाइनर चश्मे भी लगा रखे हैं और उनके हाथ उनके होंठों पर है। नोरा की टाइट फिटिंग ड्रेस उनके लुक को और भी बेहद बोल्ड बना रही है। कुछ फैंस ने नोरा की तारीफ की हैं तो वहीं उनके इस लुक पर फैंस का रिएक्शन सामने आया है। इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि आप बूढ़े लग रहे हैं। तो वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि फैशन के नाम पर कुछ भी।बता दें नोरा के इस लेटेस्ट फोटो पर 9 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और 5 हजार से भी ज्यादा कमेंट्स हैं। वहीं कमेंट्स का सिलसिला अभी जारी ही है। नोरा अक्सर अपने लुक्स और डांस के कारण फैंस के बीच छाई रहती हैं। दरअसल एक बार फिर नोरा ने इस लुक से सुर्खियां बटोरी हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story