×

Nora Fatehi ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर, फैंस बोले आप एक खूबसूरत एंजल की तरह हो

Nora Fatehi ने अपनी एक हॉट अंदाज़ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे नोरा ने डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 4 May 2022 11:30 PM GMT (Updated on: 4 May 2022 11:31 PM GMT)
Nora Fatehi
X

Nora Fatehi Hot Look (Image Credit-Social Media)

Nora Fatehi Hot Look: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी एक हॉट अंदाज़ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे नोरा ने डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है। नोरा के इस फोटो को पोस्ट करते ही उनके फैंस कमैंट्स और लाइक करते नज़र आ रहे हैं।

नोरा फतेही वैसे भी अपने लुक्स और डांस से सभी को दीवाना बना देतीं हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और समय समय पर अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करतीं रहतीं हैं। और आज नोरा ने अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी बेहतरीन फोटो शेयर की है। नोरा की ये फोटो उनके शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है। फैंस उनकी इस फोटो पर ज़बरदस्त तरीके से लाइक और ढेरों कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं।

पोस्ट में नोरा ने व्हाइट डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही नोरा ने इस पर कैप्शन दिया है "मुझसे नफरत करने वाले मुझे हमेशा चमकते हुए देखेंगे,जो लोग मुझसे नफरत करते हैं वो यकीनन मेरे एक किस का इंतज़ार कर रहे हैं। " नोरा ने इस तस्वीर को शेयर किया उसके बाद से उनकी इस तस्वीर पर कई लाइक्स और कमैंट्स आ रहे हैं। नोरा ने बेहद खूबसूरत ऑफ व्हाइट फैदर डीप नेक ड्रेस पहनी है उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए सिल्वर हाई हील्स और सिल्वर ही इयरिंग्स पहने हैं साथ ही उन्होंने अपने बालों को खोला हुआ है।

नोरा के फोटो अपलोड करने के थोड़ी ही देर में इसपर 10 लाख से भी ज़्यादा लाइक आ चुके हैं। एक फैन ने लिखा है हॉट एंड गॉर्जस लेडी ,वही नोरा के एक और फैन ने लिखा है आप इस धरती पर बेहद खूबसूरत एंजल की तरह हो,आप बहुत क्यूट और हॉट हो।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story