×

सलमान की फिल्म 'भारत' के लिए स्पेनिश सीख रही ये एक्ट्रेस

Manali Rastogi
Published on: 16 Aug 2018 5:23 AM GMT
सलमान की फिल्म भारत के लिए स्पेनिश सीख रही ये एक्ट्रेस
X

मुंबई: फिलहाल नोरा फतेही अपने डांस नंबर 'दिलबर' के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनका यह सॉन्ग हाल में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' के लिए है। यह सॉन्ग फिलहाल म्यूजिक चार्ट में टॉप पर बना हुआ है।

यह यूट्यूब पर सबसे फास्ट 100 मिलियन व्यूज पाने वाला सॉन्ग बन चुका है। इसके चलते नोरा फिलहाल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इतना ही नहीं नोरा सलमान की आगामी फिल्म 'भारत' में भी नजर आएंगी। हां, नोरा अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: OMG! निक ने प्रियंका को पहनाई 1.50 करोड़ की इंगेजमेंट रिंग

सलमान और कैटरीना के साथ काम करने को एक्साइटेड नोरा फतेही ने हाल ही में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा, 'भारत मेरे लिए एक बड़ा प्रोजेक्ट है और इसमें मैं अपना बेस्ट देना चाहती हूं। 'भारत' में मौका देने के लिए मैं सलमान,अली अब्बास और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री की आभारी हूं। मैं इस किरदार के लिए बिल्कुल सही चॉइस हूं। अली अब्बास के निर्देशन में काम करना अद्भुत एक्सपीरियंस होगा।'

नोरा, सलमान स्टारर बिग टिकट फिल्म की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। वह जानती है कि सलमान की यह फिल्म उनके कॅरियर की टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है। इसका का नतीजा है कि नोरा इन दिनों अपने किरदार के लिए स्पेनिश भाषा सीख रही हैं। नोरा ने कहा, मेरे किरदार के लिए जरूरी है कि मुझे स्पेनिश बोलनी आनी चाहिए।

इसलिए मैं यह भाषा सीख रही हूं। हालांकि, इसके लिए हमने कोई शिक्षक नहीं हायर किया है, लेकिन मैं अपने एक क्लोज फ्रेंड से स्पेनिश सीख रही हूं। 'भारत' एक इंडियन एक्शन फैमिली ड्रामा फिल्म होगी जिसमें 1947 से अब तक की कहानी दिखाई जाएगी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story