18 साल की उम्र में भी इतनी हॉट दिखती थीं Nora Fatehi, देखें प्रूफ

Nora Fatehi Hot Photos: नोरा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ मेजर थ्रोबैक फोटोज साझा की हैं, जिसमें भी वह अभी की तरह बेहद हॉट ही लग रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Aug 2024 2:08 PM GMT (Updated on: 9 Aug 2024 2:08 PM GMT)
Nora Fatehi Hot Photos
X

Nora Fatehi Hot Photos (Photo- Social Media)

Nora Fatehi Hot Photos: अपने डांस मूव्स के लिए मशहूर नोरा फतेही की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें सामने आईं हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हों चुकीं हैं। नोरा फतेही आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं, अपने जबरदस्त डांस मूव्स से वह दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बना चुकीं हैं। नोरा फतेही की हॉटनेस पर भी लाखों लोग फिदा हैं, इसी बीच नोरा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ मेजर थ्रोबैक फोटोज साझा की हैं, जिसमें भी वह अभी की तरह बेहद हॉट ही लग रहीं हैं। आइए आपको भी नोरा फतेही की वायरल हो रहीं तस्वीरें दिखाते हैं।

18 साल की उम्र में ऐसी दिखती थीं नोरा फतेही

नोरा फतेह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, और अपनी हॉटनेस की बिजलियां गिराती रहती हैं, उनकी हॉट तस्वीरें देख तो फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं। वहीं इसी बीच नोरा फतेह ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें साझा की हैं, नोरा फतेह की ये तस्वीरें तब की हैं, जब वे 18 की थीं। नोरा ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से पहली तस्वीर में वे पूल में बिकिनी पहने दिख रहीं हैं, इस फोटो में नोरा का बेहद हॉट अंदाज नजर आ रहा है, वहीं दूसरी फोटो में नोरा मेकअप किए नजर आ रहीं हैं। यहां देखें फोटोज


नोरा की तस्वीरों पर फैंस जमकर कर रहें कमेंट

नोरा फतेही की ये तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर छा चुकीं हैं, फैंस का यही कहना है कि नोरा 18 साल की उम्र में उतनी ही हॉट थी, जितनी वह अब हैं। यहां आपको हम उनके फैंस के कुछ कमेंट दिखाते हैं। नोरा के एक फैन ने कमेंट कर लिखा, "कोई डाउट नहीं है, जब वो 18 की थी, तो भी उतनी ही हॉट थी।" दूसरे ने लिखा, "हमेशा की तरह खूबसूरत।" तीसरे ने लिखा, "टीनेज में कैसे कोई इतना हॉट हो सकता है।"

नोरा फतेही वर्क फ्रंट

नोरा फतेह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार अमेजन प्राइम की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" में नजर आईं थीं। वहीं सिनेमाघरों में उनकी फिल्म "क्रैक" रिलीज हुई थी, जिसमें विद्युत जामवाल लीड रोल में थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story