×

Dance Deewane Junior: Nora Fatehi ने नीले गाउन में ढाया कहर, नीतू कपूर और मर्जी पेस्टनजी के साथ लगाए ठुमके

Nora Fatehi ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो अपने फेलो जज नीतू कपूर और मर्जी पेस्टनजी के साथ डांस करती नज़र आ रहीं हैं।आप भी देखिये ये वीडियो

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 12 April 2022 5:11 AM GMT
Nora Fatehi
X

Nora Fatehi in Blue Gown(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Dance Deewane Junior: टेलीविज़न रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर(Dance Deewane Junior) इस समय क़ाफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल इस बार इस शो को नीतू कपूर (Neetu Kapoor) जज कर रहीं हैं। ये नीतू सिंह (Neetu Singh) का पहले ऐसा शो है जिसमे वो जज बानी हैं।

नीतू कपूर और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी(Marzi Pestonji) के साथ शो को जज कर रहीं है डांसिंग दीवा नोरा फतेही(Nora Fatehi) । जो अपने ड्रेसिंग सेंस से हर एपिसोड में दर्शकों को चौका देती हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा इस हफ्ते। नोरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो अपने फेलो जज नीतू कपूर और मर्जी पेस्टनजी के साथ डांस करती नज़र आ रहीं हैं। साथ ही शो के होस्ट करन कुंद्रा (Karan Kundra) भी नज़र आ रहे हैं। नोरा ने इसमें नीले रंग का गाउन (Nora Fatehi in Blue Gown)पहना है जिसमे वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं।

नोरा फतेही एक कमाल की डांसर हैं और बेले डांसिंग में तो उनका कोई जवाब ही नहीं। वही जब वो स्टेज पर आतीं हैं तो आग लगा देती हैं। नोरा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,"कितनी प्यारी वाइब्स मिल रहीं हैं,मुझे इस सेट पर अपने सबसे प्यारे लोगों के साथ रहना बेहद पसंद है। "नोरा स्टेज पर नीतू कपूर और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी के साथ कई गानो पर डांस करतीं दिख रहीं हैं। उन्होंने पहले खुलम खुला गाने पर डांस किया फिर प्यार लो प्यार दो पर मस्ती भरे अंदाज़ में ठुमके लगाए।

आपको बता दें कि नीतू कपूर पहली बार ऐसे किसी रियलिटी शो को जज कर रहीं हैं। इसके पहले भी नीतू कपूर और नोरा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था , जिसमे दोनों ने नाच मेरी रानी रानी (Nach Merei Rani Rani) गाने पर डांस किया था। इस डांस में नीतू कपूर ने नोरा को कड़ी टक्कर भी दी थी। इस वीडियो के शेयर होते ही फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी अपना रिएक्शन दे रहे थे । नीतू का डांस देखकर उनकी होने वाली बहु आलिया भट्ट ने कमेंट किया था । आलिया ने हार्ट इमोज शेयर करते हुए लिखा था , 'सच अ स्टार।' वहीं एक्टर अनिल कपूर ने भी नीतू के डांस की तारीफ की थी । उन्होंने इस वीडियो पर फायर का इमोजी बनाया है। इसके अलावा वीडियो में उनके साथ डांस कर रही नोरा फतेही ने भी नीतू के डांस की जमकर तारीफ की थी ।उन्होंने लिखा था,"'आप अमेजिंग हो।'

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story