×

Nora Fatehi: ऑल ब्लैक लुक में नोरा फतेही ने बढ़ाई गर्मी, नूरानी चेहरे पर टिक जाएंगी निगाहें

Nora Fatehi Airport Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही का अधिकतर ही कातिलाना अंदाज देखने को मिलता है। नोरा किसी इवेंट में पहुंचे, या कहीं भी स्पॉट की जाएं वो चाहे एयरपोर्ट ही क्यों न हो, उनका फैशन सेंस देखते बनता है।

Shivani Tiwari
Published on: 31 March 2023 2:46 PM GMT
Nora Fatehi: ऑल ब्लैक लुक में नोरा फतेही ने बढ़ाई गर्मी, नूरानी चेहरे पर टिक जाएंगी निगाहें
X
Nora Fatehi Airport Look (Photo- Social Media)
Nora Fatehi Airport Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही का अधिकतर ही कातिलाना अंदाज देखने को मिलता है। नोरा किसी इवेंट में पहुंचे, या कहीं भी स्पॉट की जाएं वो चाहे एयरपोर्ट ही क्यों न हो, उनका फैशन सेंस देखते बनता है। लोग मुड़-मुड़कर उन्हें देखते हैं और अब फिर ऐसा ही कुछ हुआ।

एयरपोर्ट पर ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं नोरा फतेही

नोरा फतेही का ड्रेसिंग स्टाइल हर किसी को बेहद पसंद आता है, खासतौर पर उनके फैंस को। बोल्ड लुक के साथ ही उनका एटीट्यूड भी ऑन प्वाइंट होता है, जो उनके लुक को और भी ज्यादा कॉन्फिडेंट बनाता है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि एयरपोर्ट हमारे सेलेब्स का दूसरा घर है, ऐसे में नोरा को आज पैपराजी द्वारा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान नोरा ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं। ब्लैक जींस, ब्लैक हाईनेक टॉप और ब्लैक बूट्स के साथ नोरा बेहद कातिलाना लग रहीं थीं, उनका ये लुक उनपर खूब जंच रहा था।

नूरानी चेहरे पर टिकी फैंस की निगाहें

नोरा जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचीं उस समय वहां मौजूद सभी की निगाहें एक्ट्रेस पर ही टिक गईं। आंखों में कला चश्मा लगाए नोरा के नूरानी चेहरे को लोग मुड़ मुड़कर देख रहे थे। अब तो नोरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस एक्ट्रेस के लुक पर फिदा हो चुके हैं। कोई उन्हें ब्लैक ब्यूटी कह रहा है तो किसी को उनका ये ड्रेस भा गया है, वहीं किसी को वह बेहद हॉट लग रहीं हैं।

नोरा फतेही वर्कफ्रंट

नोरा फतेही एक शानदार अदाकारा तो हैं ही साथ ही वह एक बेहतरीन डांसर भी हैं। उन्होंने अपने किलर डांस मूव्स ने इंडस्ट्री में अपनी एक दमदार पहचान बना ली है। उनके डांस की तो पूरी दुनिया ही दीवानी हो चुकी है। नोरा कई फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस तो नजर आ ही चुकी हैं लेकिन साथ ही वह कई फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं जो सभी सुपरहिट हुए हैं। नोरा आखिरी बार बड़े पर्दे और आयुष्मान खुराना की फिल्म "एन एक्शन हीरो" के गाने "जेडा नशा" में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस देते नजर आईं थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story