×

Nora Fatehi: ब्लू ड्रेस में पहुंची नोरा, फिर हुआ कुछ ऐसा की सँभालने लगीं ड्रेस

Nora Fatehi Photos: डांसिंग डीवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे नोरा ब्लू ड्रेस में क़यामत ढाह रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 30 May 2022 2:27 PM GMT
nora fatehi latest photos
X

nora fatehi latest photos (Image Credit-Social Media)

Nora Fatehi New Look: डांसिंग डीवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे नोरा ब्लू ड्रेस में क़यामत ढाह रहीं हैं। लेकिन इस ड्रेस को पहन कर नोरा थोड़ी असहज भी लगीं। वायरल वीडियो में वो बार बार अपनी ड्रेस ठीक करती नज़र आईं।

नोरा अक्सर ही अपने लुक्स से लाखों को दीवाना बना जातीं हैं और इस बार भी जब नोरा निकलीं तो उनका लुक देख उनके फैंस घायल हो गए। उनका ड्रेसिंग सेन्स भी काफी कमाल का है वो हमेशा कुछ ऐसा पहनतीं हैं जिसमे उनकी ख़ूबसूरती में चार चाँद लग जाते हैं। फिलहाल नोरा का लेटेस्ट लुक देख कर आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे। नोरा ने ब्लू ड्रेस पहनी हुई हैं साथ ही उन्होंने प्रिंसेस की तरह हैंड ग्लव्स भी पहन रखे हैं। साथ ही हैवी मेकअप के साथ लाइट लिपस्टिक भी लगा रखी है। नोरा ने अपने बालों को भी बांध रखा है।

Nora Fatehi (Image Credit-Social Media)

इस तस्वीर में नोरा का फुल लुक नज़र आ रहा है जिसमे उनके पैरों में हील्स बेहद प्यारी लग रहीं हैं। नोरा ने ब्लू गाउन पर सिल्वर हील्स कैरी किये हैं।

Nora Fatehi (Image Credit-Social Media)

इस तस्वीर में नोरा कैमरे के सामने पोज़ देती नज़र आ रही हैं जिसमे उनका लुक काफी हॉट और बोल्ड लग रहा है।

Nora Fatehi (Image Credit-Social Media)

नोरा अपने फैंस को अपना दीवाना बनाना खूब जानतीं हैं। उनका हर अंदाज़ उनके फैंस को भा जाता है।

Nora Fatehi (Image Credit-Social Media)

उफ्फ नोरा का ये अंदाज़ देखकर उनके फैंस के लिए अपना दिल संभालना मुश्किल हो रहा है।

नोरा की फोटोज ने जहाँ हर किसी को अपना दीवाना बनाया वहीँ उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे नोरा अपनी ड्रेस को बार बार एडजस्ट कर रहीं हैं। आप भी देखिये उनका ये वीडियो।

वीडियो में नोरा ने ऑफ शोल्डर ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें थाई-हाई स्लिट साफ नजर आ रहा है। यूँ तो नोरा इस ड्रेस में काफी प्यारी लग लेकिन वो इस ड्रेस में असहज भी महसूस कर रहीं हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय नोरा फतेही (Nora Fatehi) 'डांस दीवाने जूनियर्स' को जज कर रही हैं उनके साथ नीतू सिंह और कोरियोग्राफर मर्जी भी हैं। नोरा आखिरी बार फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आई थीं। जिसमे उनके रोल को खूब सराहा गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story