×

Fifa World Cup Nora Fatehi: फीफा वर्ल्ड कप के क्लोजिंग सेरिमनी में नोरा फतेही ने दिखाया जलवा, अब हो रही तारीफ

Fifa World Cup Nora Fatehi: अभिनेत्री-नृत्यांगना नोरा फतेही ने फीफा विश्व कप 2022 के समापन समारोह में अपने शानदार प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी।

Jugul Kishor
Published on: 19 Dec 2022 3:40 AM GMT
Fifa World Cup Nora Fatehi
X

Fifa World Cup Nora Fatehi (Pic: Social Media)

Fifa World Cup Nora Fatehi: अभिनेत्री-नृत्यांगना नोरा फतेही ने फीफा विश्व कप 2022 के समापन समारोह में अपने शानदार प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी। रविवार (19 दिसंबर) को अर्जेंटीना ने फाइनल मैच में प्रतिष्ठित जूल्स रिमेट ट्रॉफी जीती। मैच से पहले नोरा बाल्कीस, रहमा रियाद और मनाल के साथ लाइट द स्काई गाने परफॉर्म करने के लिए शामिल हुईं। नोरा की परफॉर्मेंस की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। फीफा वर्ल्ड कप के क्लोजिंग सेरिमनी में परफॉर्म करने वाली इकलौती भारतीय स्टार रहीं। जब नोरा फतेही परफॉर्म करने के लिए स्टेज पर उतरीं तो माहौल देखने लायक था। भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते दिखे।

नोरा न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को गौरवान्वित कर रही हैं। वह लाइट द स्काई एंथम पर फीफा विश्व कप 2022 में समापन समारोह के दौरान गाती और नाचती नजर आईं। मोरक्को की रहने वाली नोरा ने पहली बार वर्ल्ड कप इतिहास रच दिया। स्ट्रीट डांसर 3डी के अभिनेता बाल्कीस, रहमा रियाद और मनाल के साथ उनके गीत, लाइट द स्काई का प्रदर्शन करने के लिए शामिल हुए।

फीफा विश्व कप में हिस्सा लेने से पहले नोरा फतेही ने एक भावुक पोस्ट लिखी थी। जिसमें नोरा ने लिखा था कि जिस पल आप विश्व कप स्टेडियम में अपनी आवाज सुनते हैं ये जिससे बहुत सुकून मिलता है। ये मेर लिए किसी मील के पत्थर से कम नहीं है।

गौरतलब है कि नोरा फतेही ने हिंदी फिल्म रोर टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन में डेब्यू करने के बाद, नोरा ने टेम्पर, बाहुबली: द बिगिनिंग और किक 2 जैसी तेलुगु फिल्मों का हिस्सा बनकर प्रसिद्धि हासिल की, और दो मलयालम फिल्मों, डबल बैरल, में भी अभिनय किया है। और कायमकुलम कोचुन्नी। उन्होंने एक टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 9 में एक प्रतियोगी के रूप में भी भाग लिया। बॉलीवुड में नोरा फतेही को डांसिंग क्वीन के रूप में जाना जाता है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story