×

Nora Fatehi Video: बिकनी में नोरा फतेही ने किया ऐसा फाडू डांस, वीडियो देख फैंस हुए मदहोश, देखें यहां

Nora Fatehi Video: बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 1 July 2021 3:19 AM GMT
नोरा फतेही
X

नोरा फतेही ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Nora Fatehi Video: बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन नोरा अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है। जो फैंस को काफी पसंद भी आता है। इस समय नोरा के इंस्टाग्राम पर 2 करोड़ यानी तकरीबन 20 मिलियन फॉलोअर्स है। इस बीच नोरा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है जिसे देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है इस वीडियो में..

वैसे तो नोरा के डांस का दीवाना पूरा विश्व है। लेकिन नोरा के इस वायरल वीडियो ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। बता दें कि इस सेक्सी वीडियो में नोरा फतेही ने ऑरेंज बिकनी और शॉर्टस पहन रखी है और जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं जैसे ही उन्होंने अपने इस हॉट एंड सेक्सी वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर आग लगाना शुरू कर दिया। फैंस उनके इस डांस को देखकर घायल हो रहे हैं। इसके साथ है लोगों का खूब कमेंट भी आ रहा है।

बात दें कि नोरा फतेही के इस डांस वीडियो को लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को करोड़ो व्यूज मिल चुके हैं और इसे 15 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुका है।

आप भी देखें नोरा का ये वीडियो

आपको बता दें कि नोरा फतेही कैनेडियन मॉडल है । इसके साथ है वह इस समय सबसे ज्यादा आइटम सॉन्ग के लिए मशहूर है। इनकी करियर की बात करें तो इन्होंने फिल्म रोर- टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स से फिल्म जगत में कदम रखी थी। इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म टेम्पर में काम किया। इसके अलावा वह फिल्म बाहुबली में भी नजर आई। इकने आइटम सॉन्ग की बात करें तो वह साकी साकी, दिलबर, कमरिया स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आ चुकी है। नोरा की फिल्म इंडस्ट्री में पहचान उनकी डांस की वजह से मिली।

Shweta

Shweta

Next Story