×

Nora Fatehi Bold Video: नोरा ने पार की हॉटनेस की सारी हदें, देखिये उनका बेहद सेंशुयस अंदाज

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही अपनी लेटेस्ट रील में बहुत हॉट लग रही हैं जिसमे उन्होंने अपनी मदमस्त अदाओं से सभी को हैरान कर दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Sep 2022 4:11 AM GMT
Nora Fatehi Photoshoot Video
X

Nora Fatehi Photoshoot Video (Image Credit-Social Media)

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही अपनी लेटेस्ट रील में बहुत हॉट लग रही हैं जिसमे उन्होंने अपनी मदमस्त अदाओं से सभी को हैरान कर दिया है। नोरा ने इस रील में बेहद हॉट ड्रेस पहनी हुई है और और वो पोज़ देती नज़र आ रहीं हैं। दरअसल नोरा के इस लेटेस्ट फोटोशूट के टीज़र ने इंटरनेट का पारा काफी बढ़ा दिया है आप भी देखिये नोरा का ये दिलकश अंदाज़।

नोरा फतेही बॉलीवुड के प्रमुख सितारों में से एक हैं, जो मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं साथ ही वो मुख्यता अपने डांसिंग टैलेंट के लिए जानी जाती हैं। वो अपने किलर डांसिंग स्किल्स से अपने फैंस को दीवाना कर देतीं हैं वहीँ नोरा आजकल काफी चर्चा में भी चल रहीं हैं एक ओर जहाँ वो सुकेश चंद्रशेकर के रंगदारी मामले में चर्चा में आई हैं वहीँ दूसरी तरफ उन्होंने अपकमिंग फिल्म 'थैंक गॉड' के एक गाने में अपने मूव्स से सभी को चकित कर चकित कर दिया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में होंगे।

नोरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो फोटोशूट वीडियो शेयर किया है उसमें हम नोरा को तीन अलग-अलग सेंसुअल लुक में देख सकते हैं। सबसे पहले, हम नोरा को एक अल्ट्रा डीप नेक फॉन कलर ड्रेस में देख सकते हैं साथ ही इसमें उन्होंने काफी सेंशुयस तरीके से पोसेस दिए हैं इसके बाद उन्होंने एक रेड ड्रेस पहनी है और इसमें भी उनकी ड्रेस काफी डीप नेक हैं और इसपर उन्होंने काफी खूबसरत नेक पीस पहना है। पहले नोरा ने एक जो ड्रेस पहनी है उसमे उन्होंने एक हेडवियर लगाया हुआ है जिसमे वो खूबसूरत लग रहीं हैं। वहीँ दूसरी ड्रेस में उन्होंने बालों का एक बन बनाया हुआ है। और फिर रेड ड्रेस के साथ भी नोरा ने अपने बालों को खुला रखा है साथ ही उन्होंने अपने बालों को कर्ली किया हुआ है।

वीडियो को शेयर करते हुए नोरा ने लिखा, 'अपने चारों ओर सभी को म्यूट करके देखिये।' नोरा के इस वीडियो को शेयर करते ही फैंस के कमेंट आना शुरू हो गए। एक फैन ने लिखा है,"कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story