×

बाल-बाल बची! Nora Fatehi को गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था सुकेश चंद्रशेखर, दिए थे कई ऑफर और महंगे-महंगे गिफ्ट्स

Money Laundering Case में बॉलीवुड के कई सितारे का नाम जुड़ चुका है।जिसमें अब नोरा fatehi का भी नाम है।मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन का नाम शामिल है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 19 Jan 2023 8:19 AM GMT
Nora Fatehi Controversy
X

Nora Fatehi (

Money Laundering Case में बॉलीवुड के कई सितारे का नाम जुड़ चुका है। जिसमें अब नोरा फतेही का भी नाम है। दरअसल मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिज का नाम लगातार घिरा हुआ नजर आ रहा है। बता दें दोनों एक्ट्रेस से पूछताछ भी की जा रही है। वहीं 13 जनवरी को नोरा ने कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवाया है। वहीं इससे जुड़ी एक खबर बाहर आई है कि सुकेश को भी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा।

नोरा को गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था सुकेश चंद्रशेखर

दरअसल मनी लांड्रिंग केस में नोरा फतेही को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें बीते दिनों इस केस को लेकर दिल्ली के पटियाला कोर्ट में सुनवाई हुई थी। वहीं जहां दोनों अभिनेत्रियों ने अपने-अपने बयान दर्ज करवाए थे। वहीं अपने बयान में नोरा ने बताया है कि उन्हें सुकेश ने बड़े ऑफर देने की कोशिश की थी।


दरअसल सुकेश की पत्नी ने नोरी को एक इवेंट में डांस शो जज करने के लिए और स्पेशल बच्चों को प्राइज मनी देने के लिए भी कहा था। वही इवेंट के बाद सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा को फोन कर इंटरनेशनल एक्सेंट के साथ बात की और एक्ट्रेस को थैंक्यू टोकन के रूप में भी एक मंहगी कार ऑफर की।

नोरा को बड़े ऑफर मिले

दरअसल नोरा के अनुसार उन्होंने सुकेश के ऑफर को मना कर दिया था लेकिन उन्होंने फिर उनके लिए i-Phone और गुजी का लग्जरी बैग हेंड ओवर कर दिया था। एक्ट्रेस ने बताया कि सुकेश ने उन्हें काफी लालच दिया और उनके सारे इवेंट फ्री ऑफ कोस्ट प्रमोट करने के लिए भी कहा।

बता दें सुकेश ने अपने रिलेटिव बॉबी के साथ मिलकर नोरा से बिजनेस और उनकी फिल्मों को लेकर बातचीत भी की। साथ ही प्रोजेक्ट साइन करने के लिए सुकेश ने नोरा को BMW कार साइनिंग फीस के तौर पर देने को कहा था। बता दें कि मनी लांड्रिंग का यह मामला अभी भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा है। आए दिन कई एक्ट्रेस के नाम इससे जुड़ चुके हैं।




Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story