×

'बेबी ड्राइवर' का सीक्वल लिखेेंगे हॉलीवुड डायरेक्टर एडगर राइट

suman
Published on: 7 July 2017 4:56 AM GMT
बेबी ड्राइवर का सीक्वल लिखेेंगे हॉलीवुड डायरेक्टर एडगर राइट
X

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड निर्देशक एडगर राइट ने कहा कि उनसे उनकी पिछली फिल्म 'बेबी ड्राइवर' का सीक्वल लिखने के लिए संपर्क किया गया है। राइट की पिछली संगीतमय आपराधिक रोमांचक फिल्म 'बेबी ड्राइवर' को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

आगे...

ब्रिटेन की प्रमुख फिल्म पत्रिका 'एम्पायर' की वेबसाइट में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में एक स्पोयलर स्पेशल पॉडकास्ट के दौरान सोनी पिक्चर्स इंटरटेनमेंट द्वारा संभावित सीक्वल के बारे में की गई पेशकश के प्रति निर्देशक राइट सहमत दिखे।

राइट ने कहा, "स्टूडियो ने मुझसे एक सीक्वल लिखने की बात कही और मैं यह कर सकता हूं, क्योंकि पहली फिल्म के किरदारों को आगे बढ़ाने के बारे में मुझे पता है।"

आगे...

'बेबी ड्राइवर' एक युवा और निर्दोष भागे हुए ड्राइवर की कहानी है। बेबी (एंसेल इलगोर्ट) को एक अपराधी गिरोह का मुखिया (केल्विन स्पेसी) और उसके साथी (जॉन हैम, इजा गोंजालेज और जैमी फॉक्स) पकड़ लेते हैं।

सीक्वल के बारे में बात करने पर राइट ने कहा, "ज्यादातर सीक्वल में आपको इस तरह कल्पना करनी होती है, ताकि वह पहली फिल्म से जुड़ाव महसूस करें। मैं मानता हूं कि 'बेवी ड्राइवर' के साथ बहुत कुछ ऐसा है, जिसके साथ आप बहुत कुछ कर सकते हैं।" 'बेबी ड्राइवर' भारत में 30 जून को रिलीज हो चुकी है।

आईएएनएस

suman

suman

Next Story