×

Gold Movie: शानदार फिल्म होगी सुकुमारन और नयनतारा की "गोल्ड", जाने किस दिन रिलीज हो रही

Gold Movie: पृथ्वीराज सुकुमारन और नयनतारा की द्विभाषी फिल्म "गोल्ड" को पोस्टपोन किया गया हैं। बता दें कि, 8 सितंबर को ओणम पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को एक हफ्ते के लिए टाल दिया गया है।

Anushka Rati
Published on: 2 Sep 2022 10:58 AM GMT
Gold Movie: शानदार फिल्म होगी सुकुमारन और नयनतारा की गोल्ड, जाने किस दिन रिलीज हो रही
X
South Movie "GOLD" (image: social media)

Gold Movie: जैसा कि आप सभी जानते है कि साउथ की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन और बेहतरीन कहानियों के दर्शक सेलेब्स के डायलॉग्स के साथ साथ सेलेब्स के स्टाइलस और उनके लुक्स पर भी फोकस करते हैं। वहीं अगर हम किसी भी महान या किसी भी फिल्मी सेलेब्स की बात करें तो, तो जिंदगी में कुछ भी आसानी से नहीं मिलता ना नाम ना पैसा और ना ही रुतबा और इन सब के साथ आता है एक अच्छा लुक जो एक एक्टर को कैरेक्टर देता है।

आपको बता दें क, पृथ्वीराज सुकुमारन और नयनतारा की द्विभाषी फिल्म "गोल्ड" को पोस्टपोन किया गया हैं। बता दें कि, 8 सितंबर को ओणम पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को एक हफ्ते के लिए टाल दिया गया है। ओणम के एक हफ्ते बाद ही अब फिल्म "गोल्ड" को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। वहीं इस फिल्म के निर्देशक ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और इस बात का अनाउंसमेंट की कि काम में देरी के कारण फिल्म को स्थगित कर दिया गया है।

इसके साथ ही निर्देशक अल्फोंस पुथ्रेन ने ट्विटर पर भी अपने फिल्म के रिलीज की तारीख में बदलाव की बात कही हैं, जहां उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, *हमारी ओर से काम में देरी के कारण 'गोल्ड' ओणम के एक हफ्ते बाद रिलीज होगी, कृपया हमें हुई देरी के लिए क्षमा करें। "गोल्ड" रिलीज होने पर हमारे काम के थ्रू इस देरी की भरपाई करने की उम्मीद करता हूं।

वहीं फिल्म "गोल्ड" को तमिल सिनेमा के सबसे प्रेस्टिजियस और फेमस फिल्म निर्माताओं में से एक, अल्फोंस पुथ्रेन द्वारा अभिनीत किया गया है। यह प्रोजेक्ट्स 7 साल बाद निर्देशक की कैमरे के पीछे वापसी की निशानी है।

इसके साथ ही सुप्रिया मेनन और लिस्टिन स्टीफन द्वारा समर्थित, गोल्ड में अजमल अमीर, शबरीश वर्मा, कृष्णा शंकर और चेंबन विनोद जोस सहायक भूमिकाओं में होंगे। फिल्म मायालामा और तमिल में एक साथ रिलीज होगी। यह मोलीवुड में मच अवेटेड और एक्सपेक्टेड फिल्मों में से एक है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story