Daavudi Song Out: देवारा मूवी का आइटम सॉग दावूदी हुआ रिलीज, एनटीआर-जान्हवी की जोड़ी का चला जादू

Devara Movie Daavudi Song Lyrics: जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की फिल्म देवारा का डांस सॉग Daavudi आज रिलीज कर दिया गया है, चलिए जानते हैं कैसा है गाना

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 4 Sep 2024 11:36 AM GMT (Updated on: 4 Sep 2024 11:41 AM GMT)
Devara Movie Daavudi Song Out
X

Devara Movie Daavudi Song Out

Devara Movie Daavudi Song Out: जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मोस्ट अवेटेडेट फिल्म देवारा (Devara) जोकि सितंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का टीजर और दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं। इसके साथ ही आज फिल्म का डांस सॉग दावूदी रिलीज (Daavudi Song Devara) किया गया है। जिसमें जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर की जोड़ी ने समा बांध दिया है। फिल्म के गाने का नाम Daavudi है। चलिए जानते हैं Daavudi Song के बारे में

देवारा मूवी का दावूदी गाना रिलीज (Devara Movie Daavudi Song Out In Hindi)-


जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और जान्हवी कपूर (janhvi Kapoor) की फिल्म Devara का तीसरा गाना Daavudi आज रिलीज कर दिया गया है। ये एक वीडियो सॉग है। जिसमें जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये आइटम सॉग सोशल मीडिया पर आते ही वायरल करने लगा है। इस गाने को कोटाला सिवा ने लिखा है। इस गाने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। Daavudi Song ने दर्शकों के उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। और फिल्म के रिलीज होने का दर्शक इंतजार कर रहे हैं। ये एक वीडियो सॉग (Daavudi Video Song) है।

देवारा रिलीज डेट (Jr NTR Movie Devara Release Date)-

जूनियर एनटीआर की फिल्म Devara दो भागों में बनेगी। जिसका पहला पार्ट यानि Devara: Part 1 इस साल दशहरा के अवसर पर यानि 10 अक्टूबर 2024 (Devara Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन आज धर्मा प्रोडक्शन ने देवारा के रिलीज डेट (Devara: Part 1 Release Date) पर से पर्दा उठा दिया हैं। दशहरा पर आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा रिलीज होगी, तो वहीं जूनियर एनटीआर की देवारा 27 सिंतबर 2024 को रिलीज (Devara: Part 1 Release Date) होगी।

देवारा मूवी कास्ट (Devara Part 1 Movie Cast)-

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म देवारा (Devara Movie) की कास्ट को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। इस समय Junior NTR की फिल्म देवारा का बचे हुए शूट की शूटिंग हो रही है। तो वहीं फिल्म के कास्ट पर भी काम चल रहा है। जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा में सैफ अली खान मेन विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। तो वहीं अब इस फिल्म में बॉबी देओल की भी एंट्री हो चुकी है। बता दे कि बॉबी देओल देवारा पार्ट 1 में फिल्म के अंत में एंट्री लेंगे। तो वहीं देवारा पार्ट 2 ( Devara 2) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बॉबी देओल (Bobby Deol) दोनों ही अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story