बड़ी खबर! इजराइल में फंसी नुसरत भरुचा सुरक्षित पहुंची एयरपोर्ट, जल्द लौटेंगी भारत

Nushrratt Bharuccha: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा पिछले काफी समय से मुश्किल में थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस इजराइल हमले से सुरक्षित एयरपोर्ट पहुंच चुकी हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 8 Oct 2023 4:50 AM GMT
बड़ी खबर! इजराइल में फंसी नुसरत भरुचा सुरक्षित पहुंची एयरपोर्ट, जल्द लौटेंगी भारत
X

Nushrratt Bharuccha: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा हाल ही में इजराइल के हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने पहुंची थीं। यहां एक्ट्रेस की हालिया रिलीज फिल्म 'अकेली' की स्क्रीनिंग रखी गई थी, लेकिन खबर आ रही थी कि इजराइल और फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह के बीच चल रही जंग के बीच, नुसरत भरुचा इज़राइल में फंस गई थीं, जिस वजह से नुसरत की टीम काफी परेशान हो गई थी। हालांकि, अब एक्ट्रेस को लेकर एक राहत भरी खबर सामने आई है।

भारत लौट रही नुसरत भरुचा

पिछले काफी वक्त से नुसरत की टीम उनसे संपर्क नहीं कर पा रही थी, लेकिन अब नुसरत भरुचा से संपर्क हो गया है। एक्ट्रेस बिल्कुल सुरक्षित हैं और वो इजरायल से इंडिया लौटने के लिए एयरपोर्ट एरिया पहुंच चुकी हैं। वह जल्द ही भारत के लिए फ्लाइट लेकर अपने देश लौटेंगी। नुसरत के परिवार, फैंस और पूरे देश के लिए ये एक राहत की खबर है। जब से एक्ट्रेस के इजराइल में फंसने की खबर सामने आई थी, हर कोई नुसरत की सलामती की दुआ मांग रहा था।

कैसे इजराइल में फंस गई थीं नुसरत भरुचा?

दरअसल, नुसरत की टीम बीते दिन से उनसे बात करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन एक्ट्रेस से बात नहीं हो पा रही थी। उनकी टीम के सदस्यों में से एक ने जानकारी देते हुए बताया था-“नुसरत दुर्भाग्य से इज़राइल में फंस गई हैं। एक्ट्रेस वहां हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने गई थीं। नुसरत से आखिरी बार कल दोपहर 12:30 बजे कॉन्टेक्ट किया गया था। उस दौरान वह बेसमेंट थीं और पूरी तरह से सेफ भी थीं, लेकिन कल से अब तक फिर से उनसे संपर्क नहीं किया जा सका है। हम उन्हें वापस सेफ भारत लाने की कोशिश में लगे हुए है। हम दुआ करते हैं कि वह जल्द ही सुरक्षित भारत वापस लौट आएं।''

क्या है इजराइल-फिलिस्तीन मामला?

दरअसल, फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने इजरायल पर महज 20 मिनट में 5 हजार रॉकेट दागे, जिसके बाद 24 घंटों में अब तक मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक इजरायल के 300 लोग मारे जा चुके हैं, तो वहीं जवाबी हमले में गाजा में 230 लोगों की मौत हो चुकी है। घायलों की बात करें तो उनकी संख्या 3500 से अधिक हो गई है। इससे पहले हमास की ओर से दावा किया गया था कि उसने कई इजरायली सैनिकों को बंधक बना लिया है। वहीं कई इजरायली नागरिकों को भी बंधक बनाए जाने की जानकारी है। ऐसे में नुसरत की टीम और उनके फैंस को उनकी काफी चिंता हो रही है।

नुसरत की फिल्म 'अकेली' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

25 अगस्त 2023 को रिलीज हुई नुसरत भरुचा की फिल्म 'अकेली' की कहानी एक ऐसी महिला की है, जो इराक के सिविल वॉर के बीच अंजान जगह पर फंस जाती है। कहानी में जंग के माहौल के बीच महिला अपने घर वापस लौटने के लिए स्ट्रगल करती हुई नजर आती है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो 'अकेली' ने पहले दिन बहुत कम कलेक्शन किया था। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 20 लाख रुपए का कलेक्शन किया था और अब मूवी का कुल कलेक्शन 86 लाख रुपए है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story