टैटू दिखाने की आड़ में Nushrratt Bharuccha भूल बैंठी शर्म-ओ-हया

Nushrratt Bharuccha: नुसरत भरूचा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर रविवार को कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। नुसरत की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Feb 2024 12:25 PM GMT
Nushrratt Bharuccha
X

Nushrratt Bharuccha (Photo- Social Media)

Nushrratt Bharuccha Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना ली है। अभिनेत्री अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों को इंप्रेस तो कर ही चुकीं हैं, साथ ही अपनी हॉटनेस के जरिए भी फैंस की धड़कने तेज कर देती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख उनके फैंस दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हों गए हैं। नुसरत भरूचा ने उन तस्वीरों में अपना बेहद कातिलाना रूप दिखाया है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

नुसरत भरूचा ने फ्लांट किया अपना टैटू

नुसरत भरूचा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर रविवार को कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। नुसरत की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो इसमें नुसरत व्हाइट कलर का बहुत ही छोटी शॉर्ट्स और ब्लैक स्लीवलेस टॉप पहने नजर आ रहीं हैं। साथ ही उन्होंने अपना टैटू फ्लांट किया हुआ है। टैटू दिखाने के लिए नुसरत शर्म लिहाज भूल अपनी शॉर्ट्स को ऊपर उठाए हुए हैं। नुसरत का इतना हॉट और बोल्ड अंदाज देख तो उनके फैंस के पसीने ही छूट गए हैं।

साल 2018 में नुसरत भरूचा ने बनवाया था ये टैटू

नुसरत भरूचा अपना ये टैटू अक्सर ही फ्लांट करते नजर आतीं हैं। बता दें कि उन्होंने ये टैटू साल 2018 में बनवाया था, जब वे अपनी फिल्म "सोनू के टीटू की स्वीटी" की शूटिंग कर रहीं थीं। नुसरत ने ये टैटू जॉर्जिया में बनवाया था, लेकिन उनका ये टैटू पूरा नहीं बना हुआ है, क्योंकि एक्ट्रेस को इतना दर्द हुआ था कि उन्होंने बीच में ही इसे रुकवा दिया था। आज तक नुसरत का ये टैटू अधूरा ही है, जब भी वह उसे पूरा करवाने के बारे में सोचतीं हैं, दर्द के कारण अपने पैर पीछे खींच लेती हैं।

नुसरत भरूचा वर्कफ्रंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के काम के बारे में आपको बताएं तो वह आखिरी बार फिल्म "अकेली" में नजर आईं थीं। अब वह जल्द ही "छोरी 2" में दिखाईं देंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story