Nushrratt Bharuccha: सुरक्षित मुंबई पहुंचीं नुसरत भरूचा, एयरपोर्ट पर डरी सहमी आईं नजर

Nushrratt Bharuccha: बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा के फैंस अब राहत भरी सांस ले सकते हैं। जी हां!! क्योंकि उनकी चहेती एक्ट्रेस नुसरत एकदम सुरक्षित मुंबई वापस पहुंच चुकीं हैं|

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 9 Oct 2023 2:13 AM GMT (Updated on: 9 Oct 2023 2:14 AM GMT)
Nushrratt Bharuccha: सुरक्षित मुंबई पहुंचीं नुसरत भरूचा, एयरपोर्ट पर डरी सहमी आईं नजर
X

Nushrratt Bharuccha (Photo- Social Media)

Nushrratt Bharuccha: बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा के फैंस अब राहत भरी सांस ले सकते हैं। जी हां!! क्योंकि उनकी चहेती एक्ट्रेस नुसरत एकदम सुरक्षित मुंबई वापस पहुंच चुकीं हैं, हालांकि अभी भी वह बेहद घबराई हुईं हैं, जो कि सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है। नुसरत को मुंबई एयरपोर्ट पर पपराजी ने स्पॉट किया, इस दौरान उनके चेहरे पर अभी भी डर साफ देखा जा सकता था।

मीडिया से कुछ भी बोलने से किया इनकार

नुसरत भरूचा जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकली मीडिया ने उन्हें घेर लिया और उनसे कई सवाल पूछना चाहा, हालांकि नुसरत किसी भी सवालों के जवाब देने के मूड में नजर नहीं आईं। उनका चेहरा देख लग रहा था कि वह इस पूरी घटना से कितनी डर गईं हैं। नुसरत ने बस इतना कहा कि मैं घर आ गईं हूं, मुझे घर पहुंचने दो।" इसके बाद उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया और अपनी कार की ओर चली गईं।

दरअसल नुसरत को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान मीडिया ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया, और बहुत से सवाल पूछना चाहें, हालांकि एक्ट्रेस ने मीडिया के सवालों का जवाब ना देकर अपनी कार की ओर चली गईं।

फैंस ले रहें राहत की सांस

नुसरत का जैसे ही यह वीडियो सामने आया, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वे सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहें हैं।

इजराइल में फंसी थीं नुसरत

अभिनेत्री नुसरत भरूचा इजराइल में फंस गईं थीं। दरअसल फिलिस्तीन और इजरायल के बीच जंग चल रही है, ऐसे में नुसरत का वहां पर फंसना सभी के लिए बेहद ही टेंशन वाली बात थी। हैरान करने वाली बात तो यह थी कि इस दौरान एक्ट्रेस से संपर्क भी नहीं हो पा रहा था, जिसकी वजह से उनके परिवार वाले समेत उनके फैंस को भी नुसरत की काफी चिंता हो रही थी। हालांकि अब अभिनेत्री सही सलामत घर वापस आ चुकीं हैं। जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत वहां पर हाइफी फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने पहुंचीं थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story