Nushrratt Bharuccha: इजराइल से लौंटी नुसरत भरूचा ने तोड़ी चुप्पी, सुनाई आंखों देखी भयावह दास्तां

Nushrratt Bharuccha: बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा इजराइल में फंस गईं थीं, हालांकि अब वह सुरक्षित इंडिया अपने घर वापस आ चुकीं हैं, कर अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इजराइल में हो रहे वॉर की दर्दनाक घटना के बारे में बात की है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 10 Oct 2023 12:20 PM GMT (Updated on: 10 Oct 2023 12:56 PM GMT)
Nushrratt Bharuccha: इजराइल से लौंटी नुसरत भरूचा ने तोड़ी चुप्पी, सुनाई आंखों देखी भयावह दास्तां
X

Nushrratt Bharuccha (Photo- Social Media)

Nushrratt Bharuccha: बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा इजराइल में फंस गईं थीं, हालांकि अब वह सुरक्षित इंडिया अपने घर वापस आ चुकीं हैं। नुसरत जब इजराइल में चल रहे वॉर के भयावह मंजर को देख सुरक्षित इंडिया वापस लौटीं थीं और उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, उस दौरान भी उनके चेहरे पर डर साफ देखा जा सकता था। हालांकि एक्ट्रेस उस दौरान ऐसी हालत में नहीं थीं कि वे मीडिया को कुछ बता सकें, लेकिन अब जाकर अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इजराइल में हो रहे वॉर की दर्दनाक घटना के बारे में बात की है।

नुसरत भरूचा ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड जगत की जानी मानी नुसरत भरूचा इजराइल में फंस गईं थीं, यहां तक की उनसे संपर्क भी नहीं हो पा रहा था। फिलिस्तीन और इजरायल के बीच चल रही जंग के बीच नुसरत का वहां पर फंसना सभी के लिए बेहद ही टेंशन वाली बात थी। फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे थे। हालांकि अब नुसरत सुरक्षित अपने घर पर हैं। इसी बीच अब जाकर अभिनेत्री ने एक वीडियो के जरिए अपना दर्द बयां किया है और साथ ही भारत की गवर्नमेंट का शुक्रिया अदा भी किया है।



नुसरत वीडियो में कह रहीं हैं, "हेलो एवरीवन! मैं सभी का उनके कॉल, मैसेज और विशेज के लिए धन्यवाद कहना चाहूंगी। मैं वापस आ गईं हूं, अपने घर पर हूं, सुरक्षित हूं और पूरी तरह ठीक हूं। लेकिन दो दिन पहले मैं होटल में बॉम की आवाज सुनकर उठी थी, मैं पहले कभी ऐसी किसी सिचुएशन में रही नहीं हूं, लेकिन आज जब मैं अपने घर में हूं, बिना कोई बॉम की आवाज और एकदम सुरक्षित महसूस करते हुए तो मुझे ये अहसास हो रहा है कि कितनी बड़ी बात है, हम कितने फॉर्चुनेट हैं कि हम इस देश में हैं। सुरक्षित हैं। मैं भारत की सरकार का धन्यवाद करना चाहूंगी, इंडिया की एंबेसी और इजराइल की भी एंबेसी का धन्यवाद करना चाहूंगी, उनके गाइडेंस और सलाह के लिए और ये आश्वासन दिलाने के लिए कि मैं अपने देश सुरक्षित वापस पहुंच जाऊंगी।"


एक नोट के जरिए सुनाई आपबीती

नुसरत भरूचा ने वीडियो के बाद एक बड़ा सा नोट भी शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए इस हादसे की हर डिटेल शेयर की है। उन्होंने कहा कि वे इस दिन को अपनी जिंदगी में कभी नहीं भूल सकती। देखिए इस नोट में नुसरत ने क्या लिखा है -


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story