OMG! किस मुश्किल में फंसी नुसरत भरुचा, एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, वीडियो वायरल

Nushrratt Bharuccha: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस नुसरत भरुचा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 Aug 2023 3:07 AM GMT
OMG! किस मुश्किल में फंसी नुसरत भरुचा, एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, वीडियो वायरल
X
Nushrratt Bharuccha (Image Credit: Instagram)

Nushrratt Bharuccha: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भले कम फिल्मों में नजर आई हों, लेकिन वह हर फिल्म में एक अलग सा किरदार निभाती हैं, जो लोगों के दिलों में बस जाता है। ये उनकी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती है, जो वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल है। आइए आपको बताते हैं आखिर इस वीडियो में एक्ट्रेस क्यों रो रही हैं।

वायरल हुआ नुसरत भरुचा का वीडियो

दरअसल, यह वीडियो नुसरत की अपकमिंग फिल्म 'अकेली' का है। इस वीडियो में नुसरत बेहद दमदार रोल में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में नुसरत एक पंजाबी लड़की का किरदार निभा रही हैं, लेकिन यह लड़की खुद की जिंदगी बचाने के लिए क्या-क्या करती है, यह इस फिल्म में दिखाया गया है। इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस टीजर में नुसरत रोते हुए नजर आ रही हैं।

'अकेली' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर के कुछ सीन्स काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि नुसरत जो एक पंजाबी लड़की ज्योति का किरदार निभा रही है, वो इराक के मोसुल में नौकरी करने जाती है, लेकिन वहां कुछ समय के बाद जंग छिड़ जाती है। ज्योति भी इसका शिकार हो जाती है और आतंकियों के हाथ लग जाती है। बस फिर उन पर ढेरों जुल्म किया जाते हैं। हर तरह का टॉर्चर उन्हें झेलना पड़ता है। अब इसमें से ज्योति बाहर कैसे आती है और अपनी लड़ाई कैसे लड़ती है यह फिल्म की कहानी है। इस फिल्म का ट्रेलर वाकई बहुत दमदार है। खासकर इसमें नुसरत की एक्टिंग बेहद कमाल की है।

कब रिलीज होगी 'अकेली'

फिल्म 'अकेली' 18 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ये नुसरत के लिए एक बहुत बड़ी फिल्म है, क्योंकि इस फिल्म में वो सोलो लीड में है और उनके अपोजिट कोई बड़ी स्टार नहीं है। ऐसे में यह नुसरत के लिए काफी अच्छा मौका है। इससे पहले, नुसरत 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'ड्रीम गर्ल', 'प्यार का पंचनामा' और 'जनहित में जारी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिसमें उनकी एक्टिंग भी खूब पसंद की गई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story