Nushrratt Bharuccha खतरे में! इजराइल हमले में फंसी एक्ट्रेस, नहीं हो पा रहा संपर्क

Nushrratt Bharuccha: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इस वक्त काफी मुश्किल में हैं। एक्ट्रेस इजराइल में मौजूद हैं, जहां इस वक्त आतंकवादी समूह के बीच जंग का माहौल है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 8 Oct 2023 4:30 AM GMT
Nushrratt Bharuccha खतरे में! इजराइल हमले में फंसी एक्ट्रेस, नहीं हो पा रहा संपर्क
X

Nushrratt Bharuccha: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की हाल ही में फिल्म 'अकेली' थिएटर्स में रिलीज हुई थी। अपनी इसी फिल्म को प्रमोट करने एक्ट्रेस इजराइल के हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने पहुंची थीं। यहां एक्ट्रेस की इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी, लेकिन अब इजराइल और फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह के बीच चल रही जंग के बीच, नुसरत भरुचा इज़राइल में फंस गई हैं, जिस वजह से नुसरत की टीम काफी परेशान हो गई है।

इजराइल में फंसी नुसरत भरुचा

दरअसल, नुसरत की टीम बीते दिन से उनसे बात करने की कोशिश कर रही है, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस से बात नहीं हो पाई है। उनकी टीम के सदस्यों में से एक ने जानकारी देते हुए बताया-“नुसरत दुर्भाग्य से इज़राइल में फंस गई हैं। एक्ट्रेस वहां हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने गई थीं। नुसरत से आखिरी बार कल दोपहर 12:30 बजे कॉन्टेक्ट किया गया था। उस दौरान वह बेसमेंट थीं और पूरी तरह से सेफ भी थीं, लेकिन कल से अब तक फिर से उनसे संपर्क नहीं किया जा सका है। हम उन्हें वापस सेफ भारत लाने की कोशिश में लगे हुए है। हम दुआ करते हैं कि वह जल्द ही सुरक्षित भारत वापस लौट आएं।''

क्या है इजराइल-फिलिस्तीन मामला?

दरअसल, फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने इजरायल पर महज 20 मिनट में 5 हजार रॉकेट दागे, जिसके बाद 24 घंटों में अब तक मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक इजरायल के 300 लोग मारे जा चुके हैं, तो वहीं जवाबी हमले में गाजा में 230 लोगों की मौत हो चुकी है। घायलों की बात करें तो उनकी संख्या 3500 से अधिक हो गई है। इससे पहले हमास की ओर से दावा किया गया था कि उसने कई इजरायली सैनिकों को बंधक बना लिया है। वहीं कई इजरायली नागरिकों को भी बंधक बनाए जाने की जानकारी है। ऐसे में नुसरत की टीम और उनके फैंस को उनकी काफी चिंता हो रही है।

कब रिलीज हुई थी अकेली?

25 अगस्त 2023 को रिलीज हुई नुसरत भरुचा की फिल्म 'अकेली' की कहानी एक ऐसी महिला की है, जो इराक के सिविल वॉर के बीच अंजान जगह पर फंस जाती है। कहानी में जंग के माहौल के बीच महिला अपने घर वापस लौटने के लिए स्ट्रगल करती हुई नजर आती है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो 'अकेली' ने पहले दिन बहुत कम कलेक्शन किया था। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 20 लाख रुपए का कलेक्शन किया था और अब मूवी का कुल कलेक्शन 86 लाख रुपए है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story