×

Nusrat Bharucha: नुसरत भरूचा शूटिंग के दौरान हुई घायल चेहरे पर आये टांके, डॉक्टर ने कही ये बात

Stitches on Nusrat Bharucha’s face: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के सेट पर घायल होने की खबरें आ रही हैं। इस दौरान उन्हें चोट लग गई और उन्हें टांके भी लगे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Jan 2023 3:54 PM GMT
Stitches on Nusrat Bharucha
X

Nusrat Bharucha (Image Credit-Social Media)

Stitches on Nusrat Bharucha's face: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के सेट पर घायल होने की खबरें आ रही हैं। चोरी 2 के सेट पर एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया। इस दौरान उन्हें चोट लग गई और उन्हें टांके भी लगे हैं। इंस्टाग्राम पर इशिता राज ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो नुसरत भरूचा के साथ डॉक्टर के क्लीनिक पर नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि नुसरत का एक मामूली एक्सीडेंट हो गया था। इस दौरान उन्हें मामूली चोट भी आई। इस घटना के बारे में जैसे ही नुसरत के फैन्स को पता चला वे चिंतित हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर रिएक्शन देकर उनका हाल लेना शुरू कर दिया। आइए देखते हैं नुसरत भरूचा का यह वीडियो।

नुसरत भरूचा चोरी 2 के सेट पर हुईं घायल

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस इशिता राज और नुसरत भरुचा नजर आ रही हैं। इशिता ने ये वीडियो बनाया और वो बताती हैं कि नुसरत को चोट लगी है। एक्ट्रेस क्लिनिक में बेड पर लेटी हैं और डॉक्टर उनकी चोट पर टांके लगा रहे हैं। इस दौरान नुसरत कहती हैं कि मुझे टांका लगाया जा रहा है। इस पर इशिता कहती हैं कि तुम्हारी आईब्रो पर ये कट बहुत हॉट लग रहा है।

क्या कहा नुसरत भरूचा के डॉक्टर ने?

वीडियो में नुसरत के डॉक्टर का कहना है कि वो जल्द ठीक हो जाएंगी। ये खरोंच भी चली जाएगी और चिंता न करें। बताया जा रहा है कि नुसरत भरूचा अपनी अपकमिंग फिल्म चोरी 2 की शूटिंग कर रही थीं। सेट पर उन्हें चोट लग गई और उनके चेहरे और कोहनी में चोटें आई हैं।

नुसरत हाल ही में अक्षय कुमार के साथ रामसेतु जैसी बड़ी फिल्म में नजर आई थीं। अब उन्हें एक्टर के साथ एक नई फिल्म सेल्फी भी मिली है। सेल्फी में इमरान हाशमी और डायना पेंटी भी नजर आएंगे। नुसरत की आने वाली फिल्मों में चोरी 2 भी है। फिल्म चोरी साल 2021 में ओटीटी पर रिलीज हुई थी जिसे विशाल फुरिया ने डायरेक्ट किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story