×

अस्पताल में एडमिट हैं नुसरत जहां, जल्द घर आने वाला है नन्हा मेहमान

खबरों की माने तो नुसरत जहां को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । ऐसे खबर भी सामने आई है कि वह अपने बच्चे को 26 अगस्त यानी कल जन्म देने वाली हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 25 Aug 2021 10:13 AM GMT
Nusrat Jahan
X

नुसरत जहां (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Nusrat Jahan: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले कुछ महीनों से चर्चा में बनी हुईं हैं । पहले टीएमसी से सांसद बनने से चर्चा में आईं उसके बाद अपनी शादी को लेकर दिए गए बयान को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी । अब ऐसी खबर भी सामने आई है कि वो अपने बच्चे को 26 अगस्त यानी कल जन्म देने वाली हैं (Nusrat Jahan expected to deliver first baby 26 august) ।

नुसरत की डिलीवरी डेट लास्ट अगस्त से सितम्बर के पहले हफ्ते की है । कुछ महीने पहले ही नुसरत ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे । जिसके साथ अपनी शादी को भी अमान्य बाता है । दूसरी तरफ ये खबर भी सामने आई कि नुसरत एक्टर यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं । हाल ही में दोनों ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक जैसी स्टोरी भी शेयर की थी ।

काफी उथल फुथल रही निजी ज़िनदगी

नुसरत जहां की निजी ज़िन्दगी कुछ महीनों से काफी उथल फुथल रही है । अचानक ही ये खबर सामने आई थी की नुसरत और उनके पति निखिल जैन पिछले 6 महीनों से अलग रह रहे हैं । दोनों ने 19 जून 2019 में तुर्की में शादी की थी । ये शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी । दोनों की मुलाकार 2017-2018 में हुई थी। तब नुसरत बंगाली फिल्मों के साथ साथ मॉडलिंग करती थीं। 2018 में दोनों अच्छे दोस्त बने जिसके बाद 2019 में दोनों ने शादी कर ली।

राजनीति में मारी एंट्री

अपने फ़िल्मी करियर पर फोकस कर रही नुसरत ने 2019 में राजनीति में आने का फैसला लिया, जिसके बाद लोकसभा चुनाव में सांसद के रूप में चुनी गईं। वो ना सिर्फ लोकसभा में उम्र की सांसद रही बल्कि अपने कपड़ों के कारण भी सुर्ख़ियों में आईं थीं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story