×

Nusrat Jahan: बच्चे के पिता का नाम पूछने पर नुसरत जहां ने दिया जवाब, कहां- पिता को पता है कि वो उनके पिता हैं

Nusrat Jahan: मां बनने के बाद पहली बार नुसरत जहां ने फर्स्ट पब्लिक अपीरियंस दी । जहां उनसे कई सवाल पूछे गए जिसमें सबसे पहले उनके बेटे के पिता के बारे में सवाल किया गया जिसपर वो भड़क गईं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 9 Sep 2021 10:57 AM GMT
Nusrat Jahan
X

नुसरत जहां (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Nusrat Jahan: बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) हाल ही में मां बनी हैं । उन्होंने पिछले महीने ही बेटे को जन्म दिया है । जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके पिता को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं । मां बनने के बाद पहली बार नुसरत जहां ने फर्स्ट पब्लिक अपीरियंस दी । इस दौरान भी लोगों ने अभिनेत्री से बेटे के पिता के बारे में पूचा, जिसपर जो काफी भड़क गईं ।

दरअसल, रिपोर्टर ने नुसरत से उनके बेटर हाफ के बारे में सवाल किया, जिसपर नुसरत गुस्सा हो गईं । नुसरत ने कहा की बच्चे के पिता के बारे में पूछ कर किसी भी महिला के चरित्र पर दाग लगाने का ये आसान तरीका है । उन्होंने आगे कहां कि बच्चे के पिता को ये पता है कि वो उनके पिता हैं । पैरेंटहुड का काफी इंजॉय कर रहे हैं ।

बता दें, बेटे के नाम को लेकर जब नुसरत से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके पास बहुत सारे नाम है लेकिन वो उसे ईशान (shaan) बुलाती हैं । पिछले महीने 26 अगस्त को नुसरत ने बेटे को जन्म दिया था।

बेटे का नाम रखा ईशान

बता दें, बेटे के नाम को लेकर जब नुसरत से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके पास बहुत सारे नाम है लेकिन वो उसे ईशान बुलाती हैं । पिछले महीने 26 अगस्त को नुसरत ने बेटे को जन्म दिया था । बच्चे के जन्म के बाद से सोशल मीडिया पर एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) को अभिनेत्री के बेटे का पिता बताया जा रहा है। वो यश ही थे जिन्होंने नुसरत के मां बनने की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी थी। यहां तक कि यश ही नुसरत और उनके बच्चे को अस्पताल से घर वापस लाए थे।

नुसरत जहां-निखिल जैन की शादी

अभिनेत्री नुसरत जहां ने निखिल जैन (Nikhil Jain) से 2019 में शादी की थी। फिल्मों से ज्यादा नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चे में रही हैं। दोनों की शादी काफी चर्चा का विषय बनी। शादी की रस्में तुर्की में हुई थी। लेकिन पिछले साल अभिनेत्री ने अपनी शादी को अमान्य करार दे दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story